Allu Arjun पर FIR दर्ज, मुश्किल में फंस सकते हैं अभिनेता

Allu Arjun

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun इस वक्त एक बहुत बड़ी मुश्किल में नजर आ रहे हैं जहां उनके ऊपर एफआईआर दर्ज कर दिया गया है. दरअसल एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक शैक्षिक संस्थान का प्रचार करने को लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की जमकर आलोचना की है जिन पर कई आरोप भी लगाए गए हैं जिस वजह से यह मामला पूरी तरह से सुर्खियों में छाने लगा है. ऐसे में अल्लू अर्जुन पर मुकदमा चलाया जा रहा है.

इस वजह से लगा आरोप

Allu Arjun

सामाजिक कार्यकर्ता ने इस तरह के भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है जहां उन्होंने कहा है कि विशेष विज्ञापन जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को चेहरे के रूप में दिखाया गया था, भ्रामक था और गलत जानकारी दी गई थी जहां अंबरपेट पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज की गई है जहां अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पर धोखा देने का आरोप लगाया गया है और उन पर मुकदमा चलाया जा रहा है. वही सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन को उनके फैंस का पूरा समर्थन मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अल्लू अर्जुन के ऊपर सरकारी परिवहन सेवाओं की अवहेलना करके एक बाइक ऐप को बढ़ावा देने को लेकर चेतावनी भी दी गई है.

Allu Arjun की अलग है छवि

Allu Arjun

इससे पहले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने फैंस के लिए पान मसाला की करोड़ों की डील ठुकरा दी थी. खासकर ऐसी परिस्थिति में जब बॉलीवुड के बड़े- बड़े स्टार पान मसाला का ऐड करते नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं कई बार अल्लू अर्जुन द्वारा ऐसा कदम उठाया गया है जिसकी लोग हमेशा से प्रशंसा करते नजर आते हैं. इसके अलावा अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लोगों के दिनों में छाए रहते हैं.

कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं Allu Arjun

Allu Arjun

बीते दिनों अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने सुपरहिट फिल्म पुष्पा द राइज को लेकर खूब चर्चे में छाए हुए थे जहां फिल्म की स्टोरी से लेकर फिल्म के गाने ने खूब धमाल मचाया था. अल्लू अर्जुन के बारे में हमेशा यह बात कही जाती है कि यह एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी परिस्थिति में अपने उसूलों के सामने झुकते नहीं है. यही वजह है कि अल्लू अर्जुन अपने टीवी कमर्शियल को काफी जिम्मेदारी से चुनते हैं ताकि उन पर किसी तरह का कोई सवाल न उठे और उनकी छवि को कोई नुकसान ना पहुंचे. कई बार अभिनेताओं को इसी वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़े-  न्यूजीलैंड के बल्लेबाज Daryl Mitchell ने इंग्लैंड की जमीन पर रचा इतिहास सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *