Bhabi Ji Ghar Par Hai के इस किरदार का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते हुए गई जान

Bhabi Ji Ghar Par Hai

एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में टीका मलखान की जोड़ी बहुत ही शानदार है। यह दोनों किरदार इस शो में खूब हंसाते हैं लेकिन इस जोड़ी कमल खान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपेश भान शनिवार यानी कि आज क्रिकेट खेलते हुए गिर गए जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत बताया। महज 41 साल की उम्र में दीपेश दुनिया से अलविदा कह गए। दीपेश के निधन के बाद कलाकारों के साथ साथ फैंसी बहुत हैरान है। यह खबर सोशल मीडिया पर आज की तरह फैल गई और सभी दीपेश को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक साल का बेटा और पत्नी को छोड़ गए पीछे

deepesh bhan

बता दें कि 3 साल पहले ही दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने साल 2019 में शादी की थी और उनका 1 साल का बच्चा भी है। उनके निधन की पुष्टि टीका का किरदार निभाने वाले अभिनेता वैभव माथुर ने भी की है। उन्होंने बताया हां,

“अब वह नहीं रहे इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता क्योंकि बोलने को कुछ बचा नहीं है।”

कविता कौशिक ने किया ट्वीट कर जताया अपना दुःख

kaveeta kaushik

मशहूर शो FIR में इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी दीपेश के निधन पर दुःख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,

“41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं वह FIR का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, वह बेहद ही फिट से उन्होंने कभी धूम्रपान नहीं किया और ना ही शराब पीते थे उन्हें अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वाला कोई भी काम नहीं किया था। वह अपनी पत्नी 1 साल के बच्चे और माता पिता को पीछे छोड़ गए हैं।”

Bhabi Ji Ghar Par Hai के अलावा इन शो में भी किया है काम

deepesh

दीपेश भान (Deepesh Bhan) ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के अलावा FIR, कॉमेडी क्लब, कॉमेडी का किंग कौन, भूतवाला समेत कई कॉमेडी सीरियल्स में अभिनय कर चुके हैं। दीपेश की कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आती थी उन्हें साल 2007 में ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ फिल्में भी अभिनय करते देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को दे दी धमकी कहा- अगर किस किया तो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *