Breaking: Deepika Padukone की बिगड़ी तबियत, मुंबई के अस्पताल में हुई भरती

Deepika Padukone

Breaking Deepika Padukone की बिगड़ी तबियत, मुंबई के अस्पताल में हुई भरती

सोमवार 26 सितंबर को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अचानक बेचैन होने के कारण तबियत बिगड़ने लगी. आनन फानन में उन्हें मुबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल ले जाया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है. दीपिका की हालत में सुधार हो रहा है.  यह पहली बार नहीं है जब दीपिका के साथ ऐसा हुआ है. उनके साथ इस तरह की बेचैनी बहुत बार देखा गया है.

बेचैनी के कारण Deepika Padukone हुई भर्ती

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कथित तौर पर बेचैनी की शिकायत के बाद 26 सितंबर की रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री को कई परीक्षणों से गुजरना पड़ा. सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री को मुंबई के ब्रीज कैंडी अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि वह अब बेहतर हैं. इस पर उनकी टीम की ओर से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

दीपिका को इससे पहले भी हो चुकी बेचैनी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को प्रभास-स्टारर फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के सेट पर भी ऐसे हीं बेचैनी महसूस होने के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में ले जाया गया था. जहाँ उनकी कई तरह की जाँच हुई, तब सामने आया की उनकी हार्ट रेट की वजह से बेचैनी का सामना करना पड़ रहा है. शुक्र है कि अभिनेत्री जल्द ही स्थिर हो गई थी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी बताया था की, उन्होंने महसूस किया कि उनके दिल की धड़कन अनियमित हो रही थी जिसकी वजह से बेचैनी हो रही थी.

यह भी पढ़ें- नेहा का गाना सुन Falguni Pathak को आया गुस्सा, कहा- पूरी तरह बर्बाद कर दिया…

इस भयानक बीमारी से जूझ रही हैं दीपिका

हैदराबाद में झाच से पता चला था की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हार्ट एरिदमिया नामक एक बीमारी है. इस बीमारी के कारण बीते दिनों कई सेलेब्स का निधन हो गया है. यह एक हार्ट डिसऑर्डर है, जिसमें दिल की धड़कनों की रेट और रिदम गड़बड़ा जाती है. दिल के इस रेट और रिदम के पीछे हार्ट का इलेक्ट्रिकल प्रोसेस होता है, जो कि इलेक्ट्रिकल इंपल्स करती हैं.

यह भी पढ़ें- मुंबई में ऑटो चलाने वाले Raju Srivastava ऐसे बने कॉमेडियन, मुश्किल से मिली रोजी-रोटी