नेहा का गाना सुन Falguni Pathak को आया गुस्सा, कहा- पूरी तरह बर्बाद कर दिया…

Falguni Pathak

नेहा का गाना सुन Falguni Pathak को आया गुस्सा, कहा- पूरी तरह बर्बाद कर दिया...

जिस तरह से सिंगर नेहा कक्कर पुराने गानों रीमेक करके उन्हें दर्शकों के सामने पेश कर रही है, इस बार फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) को यह बिल्कुल ही रास नहीं आया क्योंकि नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के एक पुराने और काफी मशहूर गाने का रीमेक किया है जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने खुद नेहा कक्कर के इस गाने पर बेहद ही अजीब प्रतिक्रिया दी है जिसके बाद फैंस अब नेहा कक्कड़ पर जमकर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं.

Falguni Pathak ने कहीं बड़ी बात

हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक नया गाना रिलीज हुआ है. जो 90 के दशक के मशहूर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है जिस गाने के नए वर्जन को लोग कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं और इस सिंगर को उनके इस नए गाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. जहां इस गाने की ओरिजिनल गायिका फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि गाने के नए वर्जन से इसकी मासूमियत बर्बाद हो गई है. जब उन्होंने पहली बार इस का नया वर्जन सुना तो तकरीबन उल्टी करने ही वाली थी.

बर्बाद कर दिया गाने को

इस गाने की ओरिजिनल गायिका फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का पूरी तरह मानना है कि नेहा कक्कड़ ने इस गाने ने मासूमियत को पूरी तरह खत्म कर दिया है और इस गाने ओरिजिनल सॉन्ग की वीडियो और पिक्चराइजेशन को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है. अगर आप युवा पीढ़ी के दिल तक पहुंचना चाहते हैं तो गाने की लय बदल सकते हैं लेकिन इसे सस्ता ना बनाएं. गाने की मौलिकता को ना बदले लेकिन मुझे लगता है कि कुछ करने की जरूरत नहीं है. मेरे फैंस गाने के खिलाफ लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

लोगों ने कहा इसे बैन करो

यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कर के कई गाने को लेकर लोग उन्हें बैन करने की मांग कर चुके हैं. नेहा कक्कड़ का नया गाना ‘ओ सजना’ रिलीज हुआ है जो 90 के दशक के मशहूर गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमेक है जिसे फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने गाया था. इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा ही नजर आए हैं. इस गाने के सामने आने के बाद लोग अब नेहा कक्कर को पूरी तरह बैन करने की मांग कर रहे हैं ताकि इस तरह पुराने गानों के साथ खिलवाड़ न किया जाए.

यह भी पढ़ें- मुंबई में ऑटो चलाने वाले Raju Srivastava ऐसे बने कॉमेडियन, मुश्किल से मिली रोजी-रोटी