Karan Johar ने ट्रोलर्स को लिया आड़े हाथों, उनके बच्चों को गाली देने वालो को किया सतर्क

Karan Johar

Karan Johar ने ट्रोलर्स को लिया आड़े हाथों, उनके बच्चों को गाली देने वालो को किया सतर्क

करण जौहर (Karan Johar) हमेशा से ट्रोलर्स का शिकार होते रहे हैं. कारण को लेकर बहुत बार आलोचना और मजाक उड़ाया गया है. लेकन अब उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलर्स से निपटना सीख लिया है. अपने चैट शो, कॉफ़ी विद करण 7 के आखिरी और 13 वें एपिसोड में, कारण जौहर (Karan Johar) ने खुद को कई कारणों से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने बताया की कि जब लोग उनके बारे में गंदी बातें कहते हैं तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन, जब ट्रोलर्स उनके बच्चों (यश और रूही) को गाली देते है, तब उन्हें बहुत बुरा लगता है.

अपने बच्चों को गाली देने वाले ट्रोल्स पर करण नें कहा

कॉफ़ी विद करण 7 के आखिरी एपिसोड में, करण जौहर (Karan Johar) ने निहारिका एनएम, दानिश सैत, तन्मय भट और कुशा कपिला को अपने शो पर मेहमानों के रूप में बुलाया था. इस दौरान उनसे बातचीत में, करण ने खुलासा किया कि जब ट्रोल उन पर हमला करते हैं और उनके बच्चों को गाली देते हैं तो उन्हें कैसा लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

“ट्रोलर्स द्वारा लिखे गए बहुत हीं गन्दा और भयानक कमेन्ट मै पढता हूं. लेकिन मैंने अपने उपर एक मोटी चमड़ी चढ़ा ली है, ईमानदारी से. जिसके वजह से यह (ट्रोलर्स की बातें) मुझे उस तरह से परेशान नहीं करता है जिस तरह से लोग सोचते हैं, कि इससे मुझे परेशान होना चाहिए. लेकिन जब वो (ट्रोलर्स) मेरे बच्चों के बारे में कुछ कहते हैं, तब मै बहुत असहज महसूस करता हूं. मैं उनसे यही कहना चाहूंगा की, आप मेरे बारे में, मेरी कामुकता या उनके सभी षड्यंत्र के सिद्धांतों के बारे में जो चाहें कह सकते हैं. उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन मेरे बच्चों के बारे में गंदा बोलना छोड़ दें.

Karan Johar की आने वाली फिल्म

करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही अपनी अगली निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने की तैयारी में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन हैं। यह 10 फरवरी, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone की बिगड़ी तबियत, मुंबई के अस्पताल में हुई भरती