KK अपने आखिरी कंसर्ट में बार-बार पोछ रहे थे पसीना, अचानक तबीयत बिगड़ने से हुई मौत

KK

म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक 31 मई की रात को एक दिग्गज कलाकार केके (KK) को खो दिया जो कल तक लोगों के दिलों पर राज करते थे और आज वह लोगों के लिए सपना हो गए. इस जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. यह कब आपका साथ छोड़ दे और शायद केके को भी यह नहीं पता था कि जिस कंसर्ट में वह इतनी खुशी और मजे से गा रहे हैं वह उनका आखिरी कंसर्ट होगा जहां असमय इस मशहूर और दिग्गज सिंगर के चले जाने से हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया पर इनके लास्ट कंसर्ट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

अचानक तबीयत हुई खराब

KK

कंसर्ट के दौरान ही केके (KK) अचानक खराब महसूस करने लगे जहां कुछ देर तक उन्होंने पानी पीकर इधर- उधर टहलकर अपने आप को अच्छा महसूस कराने की कोशिश की लेकिन जब इसके बाद भी उन्हें अच्छा महसूस नहीं हुआ तो उन्हें होटल ले जाया गया जहां इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तौलिये से उनका चेहरा पोछते हुए नजर आ रहा है और अचानक उनकी तबीयत खराब हो जाती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

KK

मशहूर सिंगर केके (KK) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें खराब तबीयत की वजह से उन्हें वापस होटल ले जाया जाता है जहां कॉन्सर्ट के दौरान ही उन्हे काफी पसीना आ रहा था और वह बार-बार पसीना पोछते दिख रहे थे. आपको बता दें कि अपने आखिरी इवेंट के बाद केके (KK) की तबीयत इतनी खराब हो गई कि वह जमीन पर गिर पड़े थे जिस वजह से उनके सिर और चेहरे पर चोट के निशान भी देखने को मिले हैं. जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक उनकी सांसे बंद हो चुकी थी.

हर कोई इस घटना से है आहत

KK

53 की उम्र में केके (KK) ने अपने करियर में अनगिनत सुपरहिट गाने गाए जो लोगों के दिल में हमेशा के लिए अमर है लेकिन यह बात भी सच है कि अभी उन्हें और भी बहुत सारे गाने गाकर लोगों का मन जीतना था लेकिन किस्मत से कोई नहीं लड़ सकता जहां केके (KK) की मौत के बाद कई आंखें नम है और कई लोग तो इस घटना को अभी भी सच मानने को तैयार तक नहीं है. आपको आपको बता दें कि कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में एक इवेंट किया गया था जो केके की आखिरी इवेंट साबित हुई.

ये भी पढ़े- IPL 2022: केवल खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि पिच तैयार करने वाले ग्राउंड्समैन पर भी हुई करोड़ों की धन वर्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *