Runway 34 से अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने दिया फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Runway 34

अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली उनकी अगली अगली फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) के नए मोशन पोस्टर को आज (12 मार्च) रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अजय, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। रनवे 34 के पोस्टर में लिखा है, “सच्चाई जमीन से 35,000 फीट ऊपर छिपी है।” इस फिल्म को 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा।

Runway 34 के 2 मोशन पोस्टर

runway

2016 में आई फिल्म ‘शिवाय’ के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बार फिर निर्देशक के रूप में वापसी है। अजय देवगन ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया पर ”रनवे 34′ (Runway 34) का दो मोशन पोस्टर साझा किया है। पहले मोशन पोस्टर अजय देवगन खुद है और उसके बैकग्राउंड में अजय की आवाज में सुनाने को मिलेगा की “हर हादसे के दो पहलू होते हैं ‘क्या और कैसे’। इस क्या और कैसे के बीच में जो दयारा है, सच वही छुपा हुआ होता है।”

और दुसरे पोस्टर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दीखते हैं, इसमें आपको बिग बी की आवाज में एक प्रभावशाली डायलॉग सुनाने को मिलेगा, जिसमें वो कहते हैं की, “अगर-मगर-शयद-लेकिन, हमने 150 यात्रियों की सलामती इन चार शब्द पे छोड दी।”

Runway 34 बनाने पर अजय

यह साझा करते हुए कि, वह ‘रनवे 34’ (Runway 34) क्यों बनाना चाहते थे? अजय देवगन (Ajay Devgn) नें पिछले साल एक नोट साझा किया था। इसमें लिखा था, ‘डियर फ्रेंड्स, ‘रनवे 34’ (Runway 34) सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। आज, जैसा कि मैं रिलीज की तारीख और अब शीर्षक के साथ पोस्टर लॉन्च कर रहा हूं, मुझे आपके साथ कुछ साझा

run

करने की आवश्यकता है। कहानी के बारे में कुछ भी बताए बिना, क्योंकि यह एक भावनात्मक, हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है (स्वाभाविक रूप से, मैं स्पॉइलर नहीं दे सकता), मैं आपको बता सकता हूं कि मुझे इस फिल्म में चुंबक की तरह क्या आकर्षित किया। ”

उन्होंने आगे कहा, “आप अपनी आँखों को बंद करो और सोचो – हम में से हर एक को जीवन में कभी ऐसी परिस्थितियों से गुजरना पड़ा होगा, जिसमें हमने एक पल के लिए हमने अपने आप को सबसे शक्तिशाली महसूस किया और अगले मिनट पूरी तरह से असहाय महसूस किया होगा। वह ‘तूफान’ आपके भीतर चल रहा है, आपकी भावनाओं से खेल रहा है, आपको फाड़ रहा है, वह अशांत सवारी जो आपको पूछती है – क्या यह एक बुरा सपना है? या ये सच है? ये रनवे 34 से जुड़ी भावनाएं हैं। इसे पटकथा (एसआईसी) के भीतर बहुत अच्छी ऊंचाई, खतरनाक चढ़ाव, उत्साह और निराशा की भावना मिली है।

यह भी पढ़ें – Prabhas की Radhe Shyam ने रिलीज होते ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

अजय ने निष्कर्ष निकाला, “ईमानदारी से, इस स्क्रिप्ट को किसी और के पास जाने देने का मेरा कोई विचार नहीं था। मुझे पता था कि मुझे इसे बनाना है। यह भी खूबसूरत है कि इसने मेरे सह-अभिनेताओं – अमिताभ बच्चन जी, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, ​​कैरी मिनाती, आकांक्षा सिंह, अंगिरा धर और मेरे कई सह-अभिनेताओं के लिए समान अवसर प्रदान किए। इस अशांत यात्रा में मेरे साथ चलने वाला सबसे शानदार क्रू भी है। मैं जल्द ही आपके साथ इस फिल्म के बारे में और भी कुछ आपसे साझा करने के लिए उत्सुक हूं।” अभिनेता ने अंत में नोट पर हस्ताक्षर किए।

34 note

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *