फिर ड्रग्स मामले में आया Shahrukh Khan के बेटे Aryan का नाम, NCB ने दायर की चार्जशीट

Shahrukh Khan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान का एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं जहां आपको बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी (NCB) की तरफ से क्लीन चिट मिली है. यह पूरा मामला मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस से जुड़ा है जिसमें अब शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को राहत मिलती नजर आ रही है. दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को आर्यन खान के खिलाफ ड्रग केस में कोई सबूत नहीं मिले हैं जिसके बाद यह फैसला लिया गया है.

आर्यन खान को मिली राहत

Shahrukh Khan

काफी समय से क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम चल रहा था जिन्हें इस मामले में जेल भी जाना पड़ा था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ा था लेकिन अब इस ड्रग्स केस के आरोपी का नाम स्पष्ट कर दिया गया है जो मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट है.

भले ही वह आर्यन खान के खास दोस्त है लेकिन आर्यन खान का नाम इसमें शामिल नहीं है जहां 6 लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिलने के कारण इन लोगों को इस केस से बड़ी राहत मिली है जिनमें आर्यन खान का भी नाम शामिल है. इसके अलावा इसमें साहू, आनंद, सुनील, अरोड़ा शामिल है. बाकी के बचे 14 लोगों को आरोपित बताते हुए केस दर्ज किया गया है

यह है पूरा मामला

Shahrukh Khan

यह मामला करीब 7 महीने पहले का है जब 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने एक क्रूज पर रेड मारी थी जिसमें शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के अलावा 19 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था जहां कार्यवाही के साथ-साथ जिन लोगों की इसमें संलिप्तता नहीं थी उसे धीरे-धीरे जमानत दे दी गई जहां इस मामले में करीब 3 हफ्ते से भी ज्यादा आर्यन खान को जेल में रहना पड़ा था और काफी आलोचनाओं से गुजरना पड़ा था जहां अब उन्हें बड़ी राहत मिली है.

चार्जशीट में नहीं है आर्यन का नाम

Shahrukh Khan

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी की तरफ से दायर 6 पन्ने की चार्जशीट में अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन का नाम शामिल नहीं है. आपको बता दें कि इस मामले में आर्यन खान और मोहक को छोड़कर सभी आरोपियों के पास से मादक पदार्थ मिले थे जहां गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी ने रेड मारी थी और यह मामला काफी सुर्खियों में चला था.

ये भी पढ़े- India’s Got Talent के एक कंटेस्टेंट ने किया ऐसा कारनामा, बीच शो में उठकर चली गई Kirron Kher

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *