IPL 2022: Ab de villiers करेंगे अगले साल IPL में वापसी, आरसीबी फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में इस बार रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में खेलते नजर आ रही है जिस टीम को एबी डिविलियर्स (Ab de villiers) की कमी काफी खली क्योंकि डिविलियर्स ऐसे खिलाड़ी है जिनकी क्रिकेट में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खेलते देखना भी काफी पसंद करते हैं जहां अब अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी देते हुए एबी डी विलियर्स ने बताया है कि वह अगले साल आईपीएल में वापसी करेंगे.

अगले साल IPL में दिखेंगे डिविलियर्स

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में इस बार डूप्लेसिस की कप्तानी में आरसीबी ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है जहां इसके बाद एबी डी विलियर्स (Ab de villiers) ने यह स्पष्ट किया है कि वह अगले साल आईपीएल में वापसी करेंगे. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह किस रूप में टूर्नामेंट में जुड़ेंगे जहां उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से अगले साल आईपीएल में दिख सकता हूं क्योंकि मैं वहां वापस आने के लिए काफी बेताब हूं.

बेंगलुरु को मानते हैं अपना परिवार

IPL 2022

38 वर्षीय एबी डिविलियर्स इस बार आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी टीम के साथ नही रहे है जहां वह अपनी टीम को काफी मिस कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि सुना है कि कुछ मैच बेंगलुरु में हो सकते हैं. मैं अपने दूसरे घर लौटना चाहूंगा और फिर से खचाखच भरे चिन्नास्वामी स्टेडियम को देखना चाहूंगा क्योंकि मुझे अपनी वापसी का इंतजार है. आपको बता दें कि साल 2008 में दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ एबी डी विलियर्स ने आईपीएल डेब्यु किया था जहां वह उस टीम का हिस्सा 3 साल तक रहे थे. उसके बाद साल 2011 से लेकर अभी तक वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़े हैं.

नहीं छोड़ेंगे आरसीबी का साथ

IPL 2022

आईपीएल की पिच पर एबी डिविलियर्स ने 156 मैच खेलकर 2 शतक और 37 अर्धशतक लगाए हैं जहां उनके खाते में 4491 रन है जहां अपनी वापसी के साथ एबी डिविलियर्स ने यह भी तय कर दिया है कि वह आरसीबी के साथ ही जुड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि कितना खेलूंगा लेकिन हां मैं वहां मौजूद रहूंगा. हालांकि इससे पहले विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स की वापसी को लेकर कई बार चर्चा की है.

ये भी पढ़े – David Miller ने गुजरात को पहुंचाया फाइनल में, राजस्थान रॉयल्स से मांगी माफी; जानें वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *