प्लेऑफ से पहले निराश हैं Jos Buttler, खुद किया खुलासा

Jos Buttler is disappointed

राजस्थान रॉयल्स (RR) के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ( ) इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इस सीजन उन्होंने 14 मैचों में 629 रन बनाएं हैं और वह औरेंज कैप होल्डर भी हैं। इस सीजन जोस बटलर के बल्ले से 3 कमाल के शतक निकले हैं। पर बावजूद वह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालिफायर मैच से पहले इस बात का खुलासा खुद बटलर ने किया। बटलर (Jos Buttler) ने कहा कि मैं अपने प्रदर्शन से खुश नहूं हूं।

इसलिए निराश हैं Buttler

Joss Buttler1

जोस बटलर (Jos Buttler) ने कहा कि मैंने आईपीएल की शुरूआत में काफी अच्छी शुरूआत की। टूर्नामेंट के पहले हॉफ में मैंने करियर का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेली। पर जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया मेरे बल्ले से उस तरह से रन निकलने बंद हो गए। इसलिए मैं प्लेऑफ में उसी आत्मविश्वास से बल्लेबाजी करना चाहता हूं जिस तरह से मैंने टूर्नामेंट की शुरूआत में की थी।

Buttler लगा चुके हैं 3 शतक

Joss Buttler2

जोस बटलर (Jos Buttler) ने आईपीएल 2022 की शुरूआत बेहद ही धमाकेदार अंदाज में की थी। बटलर ने अपने पहले 7 मैचों में 3 शतक जड़ दिए। वह लगातार एक के बाद एक रन बनाते हुए दिखाई दिए। बटलर (Jos Buttler) के इस शतक से विराट के एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड मुश्किल में पड़ गया था। पर बटलर के पास अभी भी मौका है कि वह विराट के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

पिछले 7 मैचों में बनाए सिर्फ 138 रन

IPL 2022 में बना बड़ा रिकॉर्ड, एक सीजन में लगे सबसे ज्यादा Sixes

जोस बटलर (Jos Buttler) ने पिछली 7 पारियों में सिर्फ 138 रन बनाए हैं। इस दौरान बटलर का औसत 19.71 का रहा है जबकि उनकी स्ट्राईक रेट 111.29 का रहा है। वहीं पहली 7 पारियों में बटलर ने 81 की शानदार औसत से 491 रन बनाए हैं। जिसमें उनका स्ट्राईक रेट 161 से अधिक का था। बटलर  (Jos Buttler) का दोबारा फॉर्म में आना राजस्थान रॉयल्स के लिए भी जरूरी हैं। क्योंकि अगर टीम को आईपीएल का दूसरा खिताब जीतना है तो बटलर का चलना बहुत जरूरी है।

ये भी पढ़े – Rishabh Pant के साथ हुई धोखाधड़ी, दोस्त ने ही लगाया करोड़ो का चूना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *