IND vs SA: पहले टी-20 में कोहली कर सकते है ओपनिंग, सामने होंगे रोहित शर्मा

IND vs SA

IND vs SA: पहले टी-20 में कोहली कर सकते है ओपनिंग, सामने होंगे रोहित शर्मा

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला आज खेला जाना है जिसमें एक बहुत बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही है. दरअसल इस मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल की जगह विराट कोहली ओपनिंग करने उतर सकते हैं जहां एक बार फिर से माना जा रहा है कि रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर एक बहुत बड़ा एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं. वही माना जा रहा है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाली सीरीज में केएल राहुल बाहर रहेंगे.

T20 वर्ल्ड कप को लेकर लिया गया फैसला

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पहले टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं ताकि जरूरत पड़ने पर इस दिग्गज बल्लेबाज को बतौर ओपनर भी इस्तेमाल किया जा सके. दरअसल हाल ही में विराट कोहली ने एशिया कप में ओपनिंग करते हुए 122 रन की तूफानी पारी खेली थी जिस वजह से लगातार उनसे ओपनिंग कराने की मांग की जा रही थी.

इसके अलावा बतौर ओपनर विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए है. यही वजह है कि आज के भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाले पहले मैच में एक अलग नजारा देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- स्टेडियम के बाहर नाराज फैंस ने लगाया Sanju Samson का पुतला, खिलाड़ी के नाम का लगाए नारे

आज हो सकता है बदलाव

विराट कोहली काफी समय के बाद ब्रेक लेकर जब मैदान पर लौटे तो उनका बल्ला जमकर कहर मचा रहा है. विराट कोहली क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ाने शुरू कर देते हैं. टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी का इस तरह फॉर्म में आना भारत के लिए एक बहुत अच्छी खबर है. कोहली इस वक्त टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की सबसे बड़ी ताकत है जिन्हें अब बतौर ओपनर आजमाने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 से बाहर भारत के ये तीन खिलाड़ी

आज के मुकाबले में संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पहले टी-20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल और यूज़वेंद्र चहल को जगह मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- हमारे पास नहीं है Hardik Pandya जैसा फिनिशर, पाकिस्तान ने सुनाया अपना दर्द