पहले Suryakumar Yadav और अब ऋषभ पंत आते ही लौटे पवेलियन, मुश्किल में टीम इंडिया

Suryakumar Yadav

इस वक्त भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मुकाबले में टीम इंडिया की पारी बेहद ही धीमी गति से चल रही है जहां सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और फिर ऋषभ पंत के तौर पर भारत को चौथा झटका लग चुका है दरअसल सूर्यकुमार यादव के आने के बाद ये उम्मीद थी कि ये खिलाड़ी टीम इंडिया की लड़खडा़ती हुई पारी को जरूर संभाल लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के रूप में भारत को तीसरा झटका लगा जहां खराब शॉट खेलकर इस खिलाड़ी ने अपना विकेट गंवाया. आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 10 गेंदों में केवल 13 रन बनाकर आउट हुए.

Suryakumar Yadav ने गलती कर गंवाया विकेट

हांगकांग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव का जिस तरह बल्ला जमकर बोला था, ऐसे में भारत- पाकिस्तान में के मुकाबले में भी उसी तरह की उम्मीद की जा रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जब रोहित शर्मा और केएल राहुल के आउट होने के बाद सूर्यकुमार कुमार (Suryakumar Yadav) मैदान पर आए तो लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थी लेकिन वह लोगों की उम्मीद पर खरे नहीं उतरे और केवल कुछ ही गेंद खेलकर पवेलियन लौटे. हालांकि अभी भी देखा जाए तो ऋषभ पंत के आउट होने के बाद हार्दिक पंड्या मैदान पर आ चुके हैं जहां इस वक्त विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को एक अच्छी साझेदारी की जरूरत है.

इन खिलाड़ियों को करनी होगी बेहतर साझेदारी

इस वक्त मैदान पर सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत के आउट होने के बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या बने हुए हैं जहां इन दोनों खिलाड़ियों को इस वक्त बेहतर साझेदारी की जरूरत है तभी जाकर पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़ा स्कोर खड़ा किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *