Yuvraj Singh का नाम लेकर ऋतुराज गायकवाड़ ने लगातार 6 गेंदों में बनाए 43 रन, रिकॉर्ड

Yuvraj Singh

Yuvraj Singh का नाम लेकर ऋतुराज गायकवाड़ ने लगातार 6 गेंदों में बनाए 43 रन, रिकॉर्ड

इस वक्त विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज गायकवाड का शानदार प्रदर्शन जारी है जिन्होंने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का नाम याद करते हुए एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की है. दरअसल उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के बीच विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले में ऋतुराज का बल्ला आग उगलता नजर आया जिन्होंने शिवा सिंह के छह गेंदों पर 43 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 16 छक्के निकले और उत्तर प्रदेश के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड ने 220 रनों की शानदार पारी खेलने में सफल हुए जहां एक बार इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया में वापसी के संकेत दे दिए है.

Yuvraj Singh का नाम लेकर बनाया रिकॉर्ड

ऋतुराज गायकवाड से जब इस शानदार पारी के बारे में और लगातार 7 छक्के लगाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह साफ बताया कि जब मैंने यह कारनामा किया तो उस वक्त मेरे मन में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का नाम चल रहा था. खासकर जब मैंने पांचवां छक्का मारा तो मेरे दिमाग में युवराज सिंह का चेहरा चल रहा था क्योंकि मैंने उन्हें लगातार छह गेंदों पर छह छक्के लगाते हुए देखा था. हालांकि उस वक्त मै काफी युवा था लेकिन मैं हमेशा युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की तरह यह कारनामा करना चाहता था और मैंने ऐसा कर दिखाया.

फाइनल मुकाबले का है इंतजार

ऋतुराज गायकवाड शानदार पारी के बाद काफी खुश नजर आए और कहा कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जैसे खिलाड़ियों की फेहरिस्त में शामिल होने के बाद काफी अच्छा महसूस हो रहा है और यह मेरे लिए काफी सुखद एहसास है. आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड ने इस सीजन विजय हजारे ट्रॉफी के 4 मैचों में 552 रन बनाए हैं जहां अब इनकी निगाहें फाइनल मैच पर है जिसमें महाराष्ट्र के सामने सौराष्ट्र की टीम होगी और यह मुकाबला 2 दिसंबर को खेला जाएगा. जिस तरह युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का नाम लेकर उन्होंने लगातार सात छक्के लगाकर एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, फाइनल मुकाबले में भी ऋतुराज गायकवाड से यही उम्मीद की जा रही है.

आईपीएल में बिखेंरेंगे जलवा

इस बार आईपीएल 2023 से पहले जिस तरह ऋतुराज गायकवाड खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार इस खिलाड़ी के बल्ले से कई शानदार शॉट देखने को मिल सकते हैं जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलते हैं. इसके अलावा कई मौके पर खराब प्रदर्शन के कारण इन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था लेकिन अब यह वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- ‘अगर दिनेश या हार्दिक से छक्के पड़ते तो होती तकलीफ’, Virat Kohli के छक्के को याद कर पाकिस्तानी गेंदबाज का बयान