IND vs PAK मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के सामने मैदान पर टिकना हुआ मुश्किल

IND vs PAK

IND vs PAK मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के सामने मैदान पर टिकना हुआ मुश्किल

एक बार फिर से एशिया कप में 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महा मुकाबला देखने को मिलेगा जहां इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम को एक जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इस समय चोट लगने के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं. देखा जाए तो इस वक्त इस खिलाड़ी का टीम से बाहर जाना कई मायने में पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है क्योंकि इस वक्त पाकिस्तान के दो बड़े खिलाड़ी पहले से ही बाहर है और आने वाले मैच (IND vs PAK) में टीम को इस खिलाड़ी की कमी खल सकती है.

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

इस बार एशिया कप में शाहीन अफरीदी और वसीम जूनियर की गैर मौजूदगी में शाहनवाज दहानी पर पाकिस्तानी टीम की गेंदबाजी क्रम की जिम्मेदारी थी, लेकिन उनका भी चोटिल होना पाकिस्तान टीम के लिए बड़ा झटका है. भारत के खिलाफ (IND vs PAK) पहले मैच में शाहनवाज दहानी ने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल करके दिखाया था. शाहनवाज दहानी ने अपने छोटे से करियर में काफी नाम कमाया है. शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन की वजह से भारत के खिलाफ (IND vs PAK) इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे.

पिछले मैच में किया था कमाल

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए 27 अगस्त को मुकाबले में पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 के मैच में टीम इंडिया को जीतने के लिए 148 रनों का टारगेट दिया था. इसमें शाहनवाज दहानी ने आखिरी ओवर्स में ताबड़तोड़ बैटिंग की थी. उन्होंने 6 गेंदों की मदद से 16 रन बनाए थे, जिसमें दो लंबे छ्क्के शामिल थे लेकिन गेंदबाजी में वह कमाल नहीं कर पाए और अपने चार ओवर के कोटे में उन्होंने 29 रन दिए. जहां पाकिस्तानी टीम को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी. लेकिन पाकिस्तान की तरफ शाहनवाज दहानी ने कमाल का खेल दिखाया.

यह भी पढ़ें- AUS vs ZIM: जिम्बाब्वे ने रचा इतिहास, पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराया

सुपर 4 में IND vs PAK की टक्कर

टीम इंडिया और पाकिस्तान (IND vs PAK) दोनों ही टीमों ने एशिया कप 2022 के सुपर 4 में जगह बना ली है. एशिया कप 2022 में दोनों टीमों के बीच ये दूसरी टक्कर है. इस मैच से पहले टीम इंडिया को भी एक बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को स्क्वाड में शामिल किया गया है. रवींद्र जडेजा चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं.

यह भी पढ़ें- Asia Cup: मोहम्मद रिजवान ने टी-20 में पूरे किए 5000 रन, भारत को रहना होगा सावधान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *