ट्वीटर यूजर ने बताया असफल क्रिकेटर, तो Aakash Chopra ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Aakash Chopra

ट्वीटर यूजर ने बताया असफल क्रिकेटर, तो Aakash Chopra ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को ट्विटर पर एक फैंस ने नाराज कर दिया. इस फैन ने आकाश चोपड़ा के क्रिकेट करियर पर सवाल उठाया. दरअसल, इससे पहले आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें उन्हें एक खेल का विश्लेषण करते देखा जा सकता है. हालांकि, फैन ने दिग्गज क्रिकेटर के करियर का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और चोपड़ा को ‘एक असफल क्रिकेटर’ कहा.

फैन ने बताया असफल क्रिकेटर

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को एक असफल क्रिकेटर बताते हुए फैंस ने ट्विटर पर लिखा, “कृपया अपना करियर भी समझाएं. यह क्या है? आप क्रिकेट के बारे में कैसे बात कर सकते हैं? जब आप एक असफल क्रिकेटर हैं.”

Aakash Chopra ने दिया करारा जबाब

45 वर्षीय आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) फैन के इस ट्वीट पर भड़क गए और उन्होंने फैन को जवाब देते हुए लिखा, “मैंने गुगल किया, लेकिन क्रिकेट में आपका कोई करियर नहीं मिला. अन्यथा आपके तर्क के अनुसार, आप मेरे बारे में कैसे बात कर सकते हैं ?? जब आप जीवन में एक _______ (खाली) व्यक्ति हैं? एक गंभीर नोट पर: एक जीवन प्राप्त करें, मेरे दोस्त लव यू.”

Read More: ‘मुझे अपने लड़कों पर गर्व है’, Shikhar Dhawan ने 2-1 से सीरीज जीत कर इनका किया शुक्रिया अदा

Aakash Chopra का करियर

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने 2003 में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के लिए टेस्ट डेब्यू किया. लेकिन इंटरनेशनल टीम के लिए उनका करियर लंबे समय तक नहीं चला. चोपड़ा ने अपना आखिरी टेस्ट 2004 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर के वीसीए स्टेडियम में खेला था. चोपड़ा ने 10 टेस्ट में 23 की औसत से 437 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक और 60 के शीर्ष स्कोर ने अपने प्रयासों को प्रदर्शित किया.

2008 और 2009 में वापस, चोपड़ा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए भी खेले. सात आईपीएल मैचों में उन्होंने 8.83 की औसत से 53 रन बनाए.

Read More: IND vs SA 3rd ODI: साउथ अफ्रीका को 9 विकेट से हराकर भारत ने सीरीज किया अपने नाम, कुलदीप बने हीरो