AB de Villiers को पहले ही पता था कोहली लगाएंगे 71वां शतक, वायरल हुआ ट्वीट

AB de Villiers

AB de Villiers को पहले ही पता था कोहली लगाएंगे 71वां शतक, वायरल हुआ ट्वीट

एशिया कप में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए अपना 71 वां शतक पूरा किया जिसके बाद एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल विराट कोहली का 71 वां शतक जिसकी उम्मीद उन्होंने खुद इस मुकाबले में नहीं की थी, उसकी भनक एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को पहले ही लग चुकी थी. दरअसल एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की दोस्ती जगजाहिर है जो आईपीएल के दौरान अक्सर देखने को मिलती है. ऐसे में इस वक्त एबी डिविलियर्स का 1 ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

AB de Villiers को पहले ही लग गई थी भनक

विराट कोहली के 71 वें शतक पर साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘1 दिन पहले ही उनकी और विराट की बात हुई है और उनसे बात कर उन्हें पता चल चुका था कि कुछ बड़ा होने वाला है, संभवत वह 71 वां शतक था’. आपको बता दें कि लगभग साढे़ 3 साल के बाद विराट कोहली के बल्ले से यह शतक निकला है जिस वजह से हर तरफ कोहली के इस शानदार पारी की तारीफ की जा रही है जो आने वाले समय में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए काफी अहम है.

जय- वीरु की तरह है दोस्ती

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) जो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खेलते नजर आते हैं. इन दोनों की दोस्ती ठीक शोले फिल्म में जय वीरू की जैसी है जहां दिन प्रतिदिन दोनों की दोस्ती और गहरी होती जा रही है. यही वजह है कि अक्सर दोनों एक दूसरे की उपलब्धियों पर शाबाशी देते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli पर गंभीर का तंज, ‘बिना शतक के कोई और 3 साल तक नही टिकता’

विराट कोहली को नहीं हो रहा यकीन

देखा जाए तो एशिया कप की शुरुआत से ही विराट कोहली बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं जहां दो मैचों में उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद यह कमाल किया है जहां विराट कोहली को खुद यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने अपने बल्ले से 1021 दिन के बाद 71 वां शतक जड़ा है. विराट कोहली ने साल 2019 के नवंबर महीने में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी बार शतक लगाया था जहां इस शतक के साथ विराट कोहली ही नहीं बल्कि करोड़ों भारतीय फैंस का इंतजार खत्म हुआ है.

यह भी पढ़ें- ICC ने बीच मैच में हाथापाई करने वाले इन दो खिलाड़ियों पर की कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *