IPL 2023: RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, AB de Villiers की टीम में होगी वापसी, फ्रेंचाइजी ने की पुष्टि

AB de Villiers

IPL 2023: RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, AB de Villiers की टीम में होगी वापसी, फ्रेंचाइजी ने की पुष्टि

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को लेकर फैंस को खुस कर देने वाली एक बड़ी अपडेट आई है. डिविलियर्स और उनके शॉट्स का हर कोई दीवाना है. उन्हें लोग 360 डिग्री नाम से भी जानते हैं. अपडेट के अनुसार एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को आईपीएल 2023 में देखा जा सकता है.

आईपीएल 2023 में दिखेंगे AB de Villiers

दरअसल, एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का नाम आईपीएल 2023 की सुर्ख़ियों में तब आया जब आरसीबी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हेंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये लिखा की वह जल्द हीं एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) रॉयल चेलेंजर्स बंगलुरु की टीम में वापसी करेंगे. हालांकि, उन्होंने ये साफ नहीं किया की आरसीबी में डिविलियर्स की किस भूमिका में वापसी हो रही है. बरहाल, डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी फोर्मेट से सन्यास ले लिया है.

आरसीबी ने ट्वीट कर के की पुष्टि

आरसीबी ने अपने ट्वीटर हेंडल पर शेयर किए गए पोस्ट के कैप्सन में लिखा की,

‘इस दिन पिछले साल, वह शख्स जिसने लाखों क्रिकेट प्रशंसकों को खुशियां दी, हमारे पसंदीदा सुपर हीरो, एबी डी विलियर्स क्रिकेट के सभी रूपों से अपने रिटायरमेंट की घोषणा की। लेकिन, वह जल्द ही बेंगलुरु वापस आएंगे।’

डिविलियर्स का आईपीएल करियर

आपको बतादें की आईपीएल 2011 में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) रॉयल चेलेंजर्स बंगलुरु के टीम में शामिल हुए थे. वहीं उन्होंने आरसीबी के लिए आईपीएल में 156 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 41.20 की औसत के साथ 4,491 रन बनाए. इस सब के बीच उनके नाम 37 अर्धशतक और 2 शतक भी है.

यह भी पढ़ें- IND vs NZ 2nd T20I: फैंस के लिए बुरी खबर, भारत न्यूजीलैंड के दुसरे मुकाबले को रद्द होने के 90 प्रतिशत सम्भावना