Team India की जीत के बाद अब शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, गौतम गंभीर पर साधा निशाना

Team India

Team India की जीत के बाद अब शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, गौतम गंभीर पर साधा निशाना

टीम इंडिया (Team India) और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले के बाद लगातार पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. दरअसल एशिया कप में हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया जहां अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के पूर्व एवं दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला भड़काऊ बयान दे दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. देखा जाए तो पाकिस्तान की हार के बाद कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों के इस तरह के बयान सामने आए है.

गौतम गंभीर पर साधा निशाना

afridi gambhir

टीम इंडिया (Team India) के हाथों पाकिस्तान को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हो रही है तभी तो उसके दिग्गज खिलाड़ी एक के बाद एक करके निशाना साधते नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर पर तंज कसते हुए बताया कि ऐसा नहीं है कि मेरी किसी भारतीय खिलाड़ी से लड़ाई नहीं हुई. जी हां, सोशल मीडिया पर कभी-कभी गौतम गंभीर के साथ कुछ बहस भी हो जाती है. मुझे लगता है कि गौतम गंभीर एक ऐसे चरित्र है जिसे भारतीय टीम में कोई पसंद नहीं करता जहां शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Team India ने तोड़ा बाबर आजम का सपना, टूटे दिल से दिया बयान

भारत के लिए गौतम गंभीर ने किया शानदार प्रदर्शन

gautam gambhir 1

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भारत की तरफ से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की है जो अपने विस्फोटक खेल के लिए खुब जाने जाते हैं. साल 2007 और 2011 के वर्ल्ड कप में उन्होंने टीम इंडिया (Team India) की जीत में अहम योगदान दिया था. उन्होंने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. गौतम गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट मैच, 147 वनडे मैच और 37 टी-20 मैच खेले हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs HK: Team India में हांगकांग के खिलाफ ऋषभ पंत की होगी वापसी, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

इस वजह से बौखलाया पाकिस्तान

pakistan 2

28 अगस्त को हुई एशिया कप के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार दी जिसकी तकलीफ पाकिस्तान के खिलाड़ियों के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है. यही वजह है कि अब पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज बयानबाजी करके इस हार पर तरह-तरह की बातें कह रहे हैं. आपको बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने पहले टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला लिया जहां पाकिस्तान द्वारा दिए गए 148 रन के लक्ष्य को बड़े ही आसानी से टीम ने पीछा करते हुए यह मुकाबला जीता.

यह भी पढ़ें- Team India से हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोता नजर आया पाकिस्तान का ये स्टार गेंदबाज, देखें विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *