IND vs PAK: वर्ल्ड कप से भारत-पाक मैच के बिके सारे टिकट, रोचक होगा मुकाबला

IND vs PAK

IND vs PAK: वर्ल्ड कप से भारत-पाक मैच के बिके सारे टिकट, रोचक होगा मुकाबला

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाला मुकाबला हमेशा से दर्शकों के लिए एक सबसे रोचक और महा मुकाबला माना जाता है. यही वजह है कि जब भी भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले होने की गुंजाइश होती है तो उससे कई महीने पहले ही टिकट पूरी तरह बिक जाते हैं और इस बार भी कुछ हाल ऐसा ही है.

दरअसल आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मुकाबला होना है जिससे पहले ही सारे टिकट बिक चुके हैं जो इस बात का गवाह है कि आज भी लोग इस भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को देखने के लिए हर कुछ दांव पर लगाने को तैयार है.

एक बार फिर भिडे़गी भारत- पाकिस्तान

इस साल टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है जहां सुपर 12 राउंड के मुकाबले 22 अक्टूबर से शुरू होंगे. सुपर 12 के पहले मुकाबले में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड से होगी. वही इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला 1 दिन बाद भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा जो 23 अक्टूबर को होगा जिसके लिए खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी काफी रूप से उत्साहित नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant Urvashi rautela: सॉरी बोलकर उर्वशी रौतेला ने खत्म किया विवाद, वीडियो वायरल

बिक चुके हैं सारे टिकट

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले हर मुकाबले का लगभग यही हाल होता है जहां टिकट की बंपर बिक्री के कारण मैच शुरू होने से कई महीने पहले ही सारे टिकट बिक जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां बताया जा रहा है कि इस मुकाबले की सारी टिकटें बिक चुकी है.

यही नहीं आईसीसी ने खुद बताया कि इस मुकाबले के लिए अतिरिक्त टिकट भी जो निकली थी वह भी महज कुछ मिनट में ही बिक गई जहां इस मुकाबले के लिए अतिरिक्त स्टैंडिंग रूम टिकट निकाले गए थे. अब इवेंट करीब आने पर एक ऑफिशियल रीसेल प्लेटफार्म लांच किया जाएगा जहां फैंस फेस वैल्यू पर ही अपने टिकट की अदला-बदली कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Team India से हर मामले में आगे निकल रहा पाकिस्तान, फेल हो रही भारत की रणनीति

रोचक होगा मुकाबला

एशिया कप में यह साफ देखा जा चुका है कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मुकाबला ज्यादा लोगों के लिए रोमांचक हुआ था जहां हाल ही में टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान किया था जिसकी कप्तानी रोहित शर्मा संभालते नजर आएंगे. वहीं उप कप्तानी के एल राहुल के हाथों में होगी.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप से बहार होने के बाद Sanju Samson क्रिकेट छोड़ बनेंगे आईपीएस ऑफिसर