Andre Russell इंटरनेशनल क्रिकेट में मचाएंगे धमाल, वर्ल्ड कप पर है निगाहें

Andre Russell

Andre Russell इंटरनेशनल क्रिकेट में मचाएंगे धमाल, वर्ल्ड कप पर है निगाहें

वेस्टइंडीज के दिग्गज और स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) जब मैदान में बल्लेबाजी करने आते हैं तब वह किस तरह का कारनामा करते हैं यह आज हर किसी को पता है. आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने कई बार ऐसे-ऐसे चौके छक्के लगाए जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है. पिछले साल यूएई में टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही आंद्रे रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए कोई भी क्रिकेट नहीं खेला है. ऐसे में वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

वापसी करेंगे Andre Russell

Andre

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही है. दरअसल अगर क्रिकेट वेस्टइंडीज उनकी शर्तों को मान लेता है तो वह टीम के लिए और वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं जहां वेस्टइंडीज के कोच ने हाल ही में दिग्गज खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. आपको बता दें कि आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने इससे पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान यह संकेत दे दिया था कि वह इस साल इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं जिन्होंने यह बताया था कि मैं हमेशा खेलने के लिए तैयार हूं.

एक दो और वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं रसेल

 

Andre Russell come back

कहा जा रहा है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट और आंद्रे रसेल (Andre Russell) के बीच अभी किसी बात को लेकर असहमति है जहां बात क्या है यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं है. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने बताया था कि मैं हमेशा से खेलने के लिए तैयार हूं. मैंने जो पाया है वह मैं वापस करना चाहता हूं लेकिन जब आप किसी बात पर सहमत नहीं होते हैं तो फिर उन्हें भी हमारा सम्मान करना चाहिए.

आखिर में यही मायने रखता है जहां आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने वेस्टइंडीज टीम के लिए और भी वर्ल्ड कप जीतने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि अभी मैं 34 साल का हूं और मैं देश के लिए एक या दो वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं.

बेहतरीन ऑलराउंडर मे से एक है रसेल

Russell

आपको बता दें कि आईपीएल में खेलते हुए आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने कई बार शतक लगाया है लेकिन उनका मानना है कि अगर यह शतक उन्होंने वेस्टइंडीज की ओर से खेलते हुए लगाया होता तो इसका एहसास अलग होता. देखा जाए तो आंद्रे रसेल आज टी- 20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक माने जाते हैं जिन्होंने इस बार आईपीएल 2022 में बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया था. यही वजह है कि वह अपनी टीम में वापसी करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni को बीसीसीआई ने दिया बड़ा झटका, नहीं खेल पाएंगे दूसरे देश के लिए लीग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *