Pakistan को एक और झटका, ड्रेसिंग रूम में चक्कर खाकर अस्पताल पहुंचा ये खिलाड़ी

Pakistan

Pakistan को एक और झटका, ड्रेसिंग रूम में चक्कर खाकर अस्पताल पहुंचा ये खिलाड़ी

अगले महीने से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान (Pakistan) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही जहां एक के बाद एक उन्हें झटका लगता जा रहा है. दरअसल इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के बीच पाकिस्तान (Pakistan) का खिलाड़ी अचानक ड्रेसिंग रूम में चक्कर खाकर गिर गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और माना जा रहा है कि अगर तकलीफ ज्यादा होगी तो ये खिलाड़ी लंबी छुट्टी पर जा सकता है.

चोटिल और बेहोश हो रहे खिलाड़ी

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान (Pakistan) की टीम लगातार परेशानियों से जूझ रही हैं जहां उसके खिलाड़ी या तो चोटिल हो रहे हैं या किसी न किसी बीमारी का शिकार हो रहे हैं. इससे पहले नसीम शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जो अभी मेडिकल टीम की निगरानी में है. वहीं इसके बाद फखर जमान की इंजरी से भी पाकिस्तान (Pakistan) की टीम पूरी तरह परेशान है जहां अब हैदर अली के अचानक ड्रेसिंग रूम में चक्कर खाकर बेहोश हो जाने की खबर ने पाकिस्तान को पूरी तरह कमजोर कर दिया है.

यह भी पढ़ें- कप्तानी की वजह से Rohit Sharma की बल्लेबाजी हो रही है खराब

इन खिलाड़ियों के बिना कमजोर हुई Pakistan

बीते दिनों पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज नसीम शाह निमोनिया से संक्रमित पाए गए जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद वह कोरोना पॉजिटिव हुए यह झटका कम नहीं था कि फखर ज़मान भी चोटिल हो गए जहां हैदर अली भी इस वक्त अस्पताल में भर्ती है. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेलने के लिए यह तीन बड़े खिलाड़ी मौजूद नहीं होंगे जो टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान (Pakistan) के लिए एक बहुत बड़ी मुश्किल साबित हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: वनडे सीरीज में खेल सकते हैं मोहम्मद शमी, बनाया जा रहा खास प्लान

सीरीज में बराबरी पर हैं दोनों टीमें

दरअसल पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाड़ी हैदर अली अभी अस्पताल में भर्ती है लेकिन इसके बाद उनकी तबीयत को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है. एक तरफ वर्ल्ड कप सिर पर है और ऐसे में टीम लगातार अपनी कॉन्बिनेशन को बनाने में जूझती नजर आ रही हैं. इंग्लैंड सीरीज के बाद पाकिस्तान (Pakistan) की टीम को न्यूजीलैंड में होम टीम और बांग्लादेश के साथ ट्राई सीरीज खेलनी है जहां अभी पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज में 3-3 की बराबरी चल रही है और आखिरी मुकाबला 2 अक्टूबर को होने वाला है.

यह भी पढ़ें- Breaking News: Jasprit Bumrah टी20 वर्ल्ड कप में आ सकते हैं नजर!