अच्छे फॉर्म के बाद भी Jasprit Bumrah की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, खराब फॉर्म के बाद भी रोहित ने इसे रखा टीम में

Jasprit Bumrah

अच्छे फॉर्म के बाद भी Jasprit Bumrah की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, खराब फॉर्म के बाद भी रोहित ने इसे रखा टीम में

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आपने खतरनाक गेंदबाजी से भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) मैच में इंग्लिश टीम के खिलाफ वापसी करते हुए कमाल का प्रदर्शन दिखाया. भारतीय टीम के एक स्टार खिलाड़ी बुमराह की वजह से ही टीम से बाहर कर दिया गया है. शानदार फॉर्म में होने के बावजूद इस खिलाड़ी पर कप्तान औए कोच को बिल्कुल दया नही आई और इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 (Playing 11) से बाहर कर दिया.

Jasprit Bumrah की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

bumrah

अपने शानदार फॉर्म के बाद भी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के आने के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जबकि अर्शदीप सिंह बेहतरीन पर्फोरमेंस के साथ बहुत ही अच्छी लय में थे. उन्होंने भारतीय टीम में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू किया था और अपने पहले हीं डेब्यू मैच में अर्शदीप सिंह शानदार प्रदर्शन करते हुए 3.3 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल कर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया. लेकिन फिर भी उन्हें दुसरे टी20 में प्लेइंग 11 (Playing 11) से बाहर कर दिया गया.

IPL में अर्शदीप का कमाल

arshdeep

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब के तरफ से अर्शदीप ने तूफानी पारी खेलते हुए शानदार प्रदर्शन दिखाया. उन्होंने आईपीएल 2022 में काफी किफायती रनों के साथ 14 मैचों में 10 विकेट हासिल किए. अर्शदीप डेथ ओवर में गजब की कमाल गेंदबाजी करते हैं. उन्हें उनके कमाल के प्रदर्शन और खतरनाक गेंदबाजी से भारतीय टीम में उन्हें जगह दिया गया था.

अच्छा फॉर्म वाला बहार, खराब फॉर्म वाला अंदर

Team India

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने पहले हीं  डेब्यू मैच में इंग्लैंड के खिलाफ अपना अच्छा खेल दिखाया. वहीं हर्षल पटेल (Harshal Patel) बहुत ही खराब फॉर्म मे चल रहे हैं. लेकिन फिर भी कप्तान रोहित शर्मा ने बुमराह की वापसी पर हर्षल को बाहर करने के बजाय अर्शदीप को बाहर कर दिया. बरहाल भारत के तीनों फॉर्मेट में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) नंबर वन गेंदबाज हैं, और उन्होंने अपने तेज व खतरनाक गेंबजी के दम पर भारत को कई मैच जिताएं हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: Ravindra Jadeja ने सबकी बोलती की बंद, तोड़ा 13 साल पुराना रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *