क्या Asia Cup और T-20 World Cup नहीं, बल्कि अपनी शादी का इंतजार कर रहे हैं केएल राहुल?

Asia Cup

क्या Asia Cup और T-20 World Cup नहीं, बल्कि अपनी शादी का इंतजार कर रहे हैं केएल राहुल?

इस वक्त टीम इंडिया एशिया कप (Asia Cup) की तैयारी कर रही है जिसके बाद इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी टीम इंडिया अपनी रणनीति बना रही हैं. वहीं इसी बीच देखा जाए तो टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब इनकी शादी को लेकर भी जोरो- शोरो से चर्चा चल रही है जहां अब बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है.

सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

sunil setthi

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी अक्सर अपनी बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते को लेकर चर्चा करते नजर आते हैं. कई बार सुनील शेट्टी उस वक्त स्टेडियम में मौजूद रहे हैं जब केएल राहुल का मैच चल रहा होता है जो इस बात को साफ दर्शाता है कि वह भी केएल राहुल को सपोर्ट करते हैं. ऐसे में जब कपल की शादी को लेकर उनसे बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि अभी राहुल का शेड्यूल काफी बिजी है. एशिया कप है (Asia Cup), वर्ल्ड कप है. साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया सीरीज भी है. ऐसे में जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब इस बारे में सोचा जाएगा.

ब्रेक लेकर करेंगे शादी

kl rahul 11

देखा जाए तो इस साल टीम इंडिया का शेड्यूल काफी बिजी रहने वाला है जिसमें केएल राहुल के पास बिल्कुल भी वक्त नहीं है. दरअसल अगस्त महीने में एशिया कप (Asia Cup) होना है जो सितंबर में खत्म होगा. उसके बाद इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. ऐसे में उन्हें जब ब्रेक मिलेगा तब वह अपनी शादी पर विचार कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Yuzvendra Chahal और Dhanashree के बीच अब सब कुछ ठीक, नाम में फिर से लगाया चहल

केएल राहुल के लिए अहम होगा Asia Cup

kl 6

टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का रिश्ता काफी वक्त से चल रहा है. सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें जमकर वायरल होती रहती है. वही सुनील शेट्टी के इस बयान के बाद यह साफ नजर आ रहा है कि इस साल के अंत में यह कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि देखा जाए तो काफी समय के बाद के राहुल ने टीम इंडिया में वापसी की है. ऐसे में उनके ऊपर अभी काफी प्रसन्न प्रेशर और जिम्मेदारी होगी कि वह अपने आप को एशिया कप (Asia Cup) में साबित करें.

यह भी पढ़ें- Irfan Pathan ने चेतेश्वर पुजारा से पूछ डाला ‘क्या इरादा है’, जमकर वायरल हो रहा ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *