Asia Cup में रविचंद्रन अश्विन को जगह देना बड़ी गलती, अक्षर पटेल को करना चाहिए शामिल

axar ravichandran ashwin

Asia Cup में रविचंद्रन अश्विन को जगह देना बड़ी गलती, अक्षर पटेल को करना चाहिए शामिल

एशिया कप (Asia Cup) के लिए जबसे 15 खिलाड़ियों का ऐलान हुआ है तब से लगातार तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. कुछ लोग जगह दिए गए खिलाड़ियों पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं कुछ लोग एशिया कप (Asia Cup) में जगह नहीं मिलने पर कुछ खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय पेश कर रहे हैं जहां अब जब टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को एशिया कप में जगह मिली तो पूर्व भारतीय खिलाड़ी को यह बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

Asia Cup में अश्विन की नहीं थी जरूरत

ravichandran ashwin

एशिया कप (Asia Cup) में रविचंद्रन अश्विन को जगह दिए जाने पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने कहा कि टीम में ऑफ स्पिन के विकल्प के तौर पर दीपक हुड्डा पहले से मौजूद थे इसलिए ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के चयन की जरूरत नहीं थी. उन्होंने आगे कहा कि अक्षर पटेल को रविंद्र जडेजा के कवर के तौर पर शामिल किया जा सकता था क्योंकि जडेजा पिछले कुछ समय से लगातार फिटनेस संबंधी सदस्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. ऐसे में अक्षर पटेल को मौका मिलना चाहिए था.

बीसीसीआई के फैसले से हैरान हैं खिलाड़ी

parthiv patel

एशिया कप (Asia Cup) को लेकर पार्थिव पटेल ने कहा कि भारत चार स्पिनरों के साथ उतरा है जो यूएई की परिस्थितियों को देखते हुए थोड़ा आश्चर्यजनक है. उन्होंने सिर्फ तीन तेज गेंदबाज को चुना है. मुझे लगता है कि यहां गेंदबाज की कमी है. उन्हें तीन स्पिनरों और 1 तेज गेंदबाजों के साथ जाना चाहिए था. जैसा कि हमने देखा जब आईपीएल यहां खेला गया था तो तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिली थी लेकिन बीसीसीआई ने अब यह फैसला लिया है तो आगे देखना यह दिलचस्प होगा कि एशिया कप (Asia Cup) में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा होता है.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं अक्षर पटेल

axar patel

बीते कई मुकाबले में देखा जाए तो अक्षर पटेल ने अपने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी खूब प्रभावित किया है. वेस्टइंडीज दौरे पर बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने टीम इंडिया को कई मैच भी जीताया है. इसके बावजूद भी अक्षर पटेल जैसे अहम खिलाड़ी को एशिया कप (Asia Cup) में क्यों नजर अंदाज किया गया यह समझ नहीं आ रहा है जहां देखा जाए तो इससे पहले इशान किशन और संजू सैमसन को एशिया कप (Asia Cup) में जगह नहीं दिए जाने को लेकर सोशल मीडिया फैंस नाराज नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- Asia Cup से बाहर होने पर ईशान किशन का छलका दर्द, कहा- अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *