Asia Cup: रोहित की प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते है ऋषभ पंत बाहर, दिनेश कार्तिक मिल सकता है मौका

Asia Cup

Asia Cup: रोहित की प्लेइंग-11 से बहार हो सकते है ऋषभ पंत बाहर, दिनेश कार्तिक मिल सकता है मौका

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) से पहले टीम इंडिया में एक बहुत बड़ी हलचल सामने आ रही है जहां अभी तक प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया गया है जिससे पहले तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया की यही रणनीति होगी कि वह प्लेइंग इलेवन में शानदार खिलाड़ियों को शामिल करके इस बार अच्छा प्रदर्शन दिखाएं. वही एशिया कप (Asia Cup) से पहले ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक के बीच प्लेइंग इलेवन में शामिल होने को लेकर बहुत बड़ी जंग छिड़ती नजर आ रहघ हैं.

ऋषभ पंत पर मंडराया खतरा

dinesh kartik 1rishabh pant 7

एशिया कप (Asia Cup) 2022 के लिए प्लेइंग इलेवन तैयार करना कप्तान रोहित शर्मा के लिए किसी सिर दर्द से कम नहीं है लेकिन फिर भी उनकी यही कोशिश रहेगी कि मजबूती के साथ टीम इंडिया उतरे ताकि शुरू से ही मुकाबले में टीम इंडिया अपनी पकड़ बना सके. वही देखा जाए तो इस वक्त ऋषभ पंत का पट्टा कटता नजर आ रहा है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि बीते कई मुकाबलों में टी-20 फॉर्मेट में ऋषभ पंत का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. ऐसे में उनके खामोश बल्ले ने उनकी चिंता बढ़ा दी है और ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें ड्रॉप किया जा सकता है.

यह खिलाड़ी लेगा जगह

dinesh kartik 1

एशिया कप (Asia Cup) के लिए इस वक्त ऋषभ पंत से ज्यादा दिनेश कार्तिक मजबूती से अपनी दावेदारी पेश करते नजर आ रहे हैं जो बीते कई मुकाबले में एक बेहतरीन फिनिशर भी रह चुके हैं. ऐसे में अगर दिनेश कार्तिक को एशिया कप (Asia Cup) के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो हर हाल में ऋषभ पंत को बाहर बैठना पड़ सकता है. ऐसे में प्लेइंग इलेवन के सामने आने के बाद ही कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Irfan Pathan की पत्नी और बच्चे के साथ एयरपोर्ट पर हुआ खराब बर्ताव, विस्तारा नें मांगी माफी

Asia Cup के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

team india 37

27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, यूज़वेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को जगह मिली है. इसी के साथ स्टैंडबाय मे श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर को शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें- Team India में मौका नहीं मिला तो भड़क उठा ये खिलाड़ी, कहा- मैं 35 का हूं 75 का नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *