AUS vs SL सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम पर छाया कोरोना का साया, खुद कोच हुए कोरोना पॉजिटिव

AUS vs SL

एक तरफ ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (AUS vs SL) के बीच तीन टी-20 और पांच मैचों की वनडे मैच खेलने की तैयारी चल रही थी. वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया की टीम के ऊपर बहुत बड़ी मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है जहां श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही जहां हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड इस वक्त कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जो श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs SL) के मैच से बाहर रहेंगे जहां अब उन्हें अगले 7 दिनों तक क्वॉरेंटाइन रहना होगा. वहीं इसी के साथ-साथ टीम के ऊपर भी अब खतरा मंडराने लगा है.

AUS vs SL सीरीज में बाहर बैठेंगे टीम के हेड कोच

AUS vs SL

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (AUS vs SL) के बीच यह सीरीज काफी अहम मानी जा रही है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम लगभग 6 साल बाद श्रीलंका का दौरा कर रही है जिसकी शुरुआत में ही आस्ट्रेलियाई टीम को जोरदार झटका लगा है जहां कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अभी उन्हें मेलबर्न में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और जब तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती है तब तक वह टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई हेड कोच मैकडोनाल्ड कि यह पहली क्रिकेट सीरीज थी जहां अपने पहले ही सीरीज में उन्हें बाहर बैठना होगा.

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Australia head coach Andrew McDonald has returned positive for Covid-19. <a href=”https://t.co/NtHuxL4SN5″>https://t.co/NtHuxL4SN5</a></p>&mdash; CricTracker (@Cricketracker) <a href=”https://twitter.com/Cricketracker/status/1531902506951143425?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 1, 2022</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

नए कोच की हुई घोषणा

AUS vs SL

आपको बता दें कि जस्टिन लैंगर के इस्तीफा देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैकडोनाल्ड को नए हेड कोच के तौर पर नियुक्त किया है जिनके नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतने में सफलता पाई थी. ऐसे में श्रीलंका दौरे से पहले उनकी अनुपस्थिति शायद टीम पर भारी पड़ सकती है जहां उनकी अनुपस्थिति में सहायक कोच माइकल डि वेनुटो टीम के नए कोच होंगे.

आर्थिक संकट से जूझ रहा श्रीलंका

AUS vs SL

हालांकि देखा जाए तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोड मैकडोनाल्ड कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शेड्यूल में किसी तरह का कोई अंतर देखने को नहीं मिलेगा. मैच अपने निर्धारित समय पर ही खेले जाएंगे. आपको बता दें कि श्रीलंका में इन दिनों आर्थिक संकट देखने को मिल रहा है जिसके चलते देश में खूब विरोध प्रदर्शन नजर आ रहा है. जहां इस बीच श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs SL) के बीच सफेद बॉल सीरीज के सभी मैच दिन/ रात में खेले जाएंगे और शेड्यूल में किसी तरह का कोई परिवर्तन नहीं होगा.

ये भी पढ़े-  IPL के बाद Lasith Malinga ने श्रीलंकाई टीम में की वापसी, संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *