सामने आया Australia Team का काला सच, Justin Langer ने कहा- होती है गंदी राजनीति

Australia Team

इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Team) के बारे में जो खबर चर्चा का विषय बनी हुई है उसे सुनकर शायद हर कोई चौक जाएगा जहां जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने अपने देश के क्रिकेट बोर्ड में राजनीति की आलोचना करते हुए प्रमुख को लताड़ लगाई है. यह कोई पहली बार नहीं है. ऐसा कई बार क्रिकेट जगत में देखा जा चुका है कि राजनीति और मतभेद के कारण कई बार बड़े दिग्गज हस्तियों को इस्तीफा भी देना पड़ता है.

Justin Langer के साथ हुआ गलत बर्ताव

Australia Team

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Australia Team) की कड़ी आलोचना करते हुए जस्टिस लैंगर ने बताया कि किस तरह उनके साथ गलत व्यवहार हुआ था जहां ऑस्ट्रेलिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने जस्टिस लैंगर के साथ हुए इस तरह के व्यवहार की कड़ी निंदा भी की है. एक कार्यक्रम के दौरान जस्टिस ने कहा कि सिल्वरवुड की रवानगी के बाद इंग्लैंड का कोच बनने के बारे में उन्होंने किसी से बात नहीं की है. उन्होंने कहा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस ने मेरे इस्तीफे के एक दिन बाद मुझे फोन किया था. मैं उसे लंबे समय से जानता हूं. इसके अलावा मैंने किसी से कोई बात नहीं की.

पद छोड़ने को हुए मजबूर

Australia Team

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट (Australia Team) टीम के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने इस बात को लेकर खुलासा किया है कि कैसे खुद राजनीति का शिकार होकर वह अपने मुख्य कोच के पद को छोड़ने के लिए मजबूर हुए थे जहां फरवरी में लैंगर ने अपने कोचिंग अनुबंध में 6 महीने के विस्तार को स्वीकार करने से मना कर दिया था. अब इस मामले को लेकर उन्होंने अंतरिम प्रमुख रिचर्ड फ्रेउडेनस्टेन को खासतौर पर लताडा़ है.

राजनीति का शिकार हो चुके हैं लैंगर

Australia Team

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि अपने कोचिंग करियर के 12 साल में मैंने 6 महीने सबसे ज्यादा आनंद महसूस किया है जहां जीतने के साथ-साथ हमारे अंदर एक अलग ही उर्जा उत्पन्न हुई है और खासकर यह सब और महत्वपूर्ण तब हो गया जब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट (Australia Team) में एक गंदी राजनीति चल रही थी. आपको बता दें कि स्टीव वाँ, मैथ्यू हेडन, रिकी पोंटिंग सहित कई दिग्गज खिलाड़ियों ने जस्टिन लैंगर के साथ हुए इस बर्ताव की कड़ी आलोचना की है.

ये भी पढ़े-  Virat Kohli बीच मैदान में ही जोर-जोर से हंसने लगे, पुलिस वाले ने फैन के साथ की ऐसी हरकत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *