Axar Patel नें खोला अपनी गेंदबाजी का राज, कहा- मैं ज्यादा यह नहीं सोचता, आपको ब्रेव होना…

Axar Patel

Axar Patel नें खोला अपनी गेंदबाजी का राज, कहा- मैं ज्यादा यह नहीं सोचता, आपको ब्रेव होना...

ऑस्ट्रालिया के खिलाफ दुसरे टी20 में भारतीय गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) नें खतरनाक गेंदबाजी किया. उनकी गेंदबाजी नें ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बहुत ही किफायती ओवर देते हुए दो विक्केट चटकाए और वो दोनों विक्केट के समय डायरेक्ट स्टाम्प हित किए. इस मैच को भारत ने 6 विक्केट से जीता.

Axar Patel का चहल ने लिया इंटरव्यू

मैच खत्म होने के बाद युज्वेंद्र चहल ने अक्षर पटेल (Axar Patel) का इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने अक्सार से इस मैच के बारे में कई सवाल किए. चहल ने अक्षर से सवाल करते हुए कहा, “बापू आप लास्ट सीट पर बैठते मैं थोड़ी इधर बैठा हूं, अपनी जर्नी के बारे में बताइए मतलब कि क्या आपको लगा रहा था कि आप आज स्टेडियम पहुंच जाएंगे” जिसके बाद अक्षर ने जवाब देते हुए कहा, “नहीं, जिस तरह से आगे और पीछे ट्राफिक दिख रहा था मुझे नहीं लग रहा था कि हम आज पहुंचेंगे स्टेडियम में और बीच में बोर्ड भी देखा था मैंने नागपुर और हैदराबाद तो बोलै सीधे हैदराबाद चलते हम.”

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: ऐसा क्या कहा रोहित ने की 2 गेंदों में मैच खत्म करना पड़ा, दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा

अक्षर पटेल (Axar Patel) नें आगे कहा की, “आपको भी पता है जब छोटा मैच हो जाता है तो आपको पता है बैट्समैन आपके ऊपर हर बॉल टारगेट करेंगे. तो मैं सिंपल रखता हूं मैं ज्यादा यह नहीं सोचता हूं कि बैट्समैन यहां मारने जाएगा वहां मारने जाएगा. उस टाइम मुझे लगता है कि आपको ब्रेव होना बहुत इंपॉर्टेंट है. आप अपनी लाइन लेंथ पर, अपनी स्ट्रेंथ पर बॉल डालोगे, आपको जहां बॉल डालना है वहां बॉल डालोगे.”

यह भी पढ़ें- Dinesh Karthik ने संभाली अपनी फिनिशर की भूमिका, तो अक्षर ने जीता दिल

जिसके बाद से चहल ने कहा की, “बापू के हमने एक नाम दिया है डांडिया किंग गुजरात में काफी फेमस डांडिया, जिस हिसाब से ये विकेटों का डांडिया खेल रहे हैं स्टाम्प पर स्टाम्प कर रहे हैं आप ऐसे कंटिन्यू करिए.”

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने लिया चांस और जीता मुकाबला, इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ