Babar Aazam फिर हुए फ्लॉप, रवि बिश्नोई ने आते ही किया आउट

Babar Aazam

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Aazam) एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए जहां बाबर आजम (Babar Aazam) केवल 14 रन बनाकर पवेलियन लौटे जिन्हें रवि बिश्नोई ने अपना शिकार बनाया और रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट हो गए जहां बाबर आजम (Babar Aazam) के आउट होने के बाद इस वक्त क्रीज पर मोहम्मद रिजवान और फखर जमान टिके हुए हैं.

टीम इंडिया ने दिया 182 रनों का लक्ष्य

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे मुकाबले में टीम इंडिया टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने आए जहां भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए 182 रनों का टारगेट दिया है. देखा जाए तो इस मुकाबले में देखते ही देखते किस प्रकार टीम इंडिया धीरे-धीरे धाराशाई होने लगी यह बिल्कुल भी पता नहीं चला. यही वजह है कि इस बार पाकिस्तान के खिलाफ वह मनचाहा रिकॉर्ड नहीं बन पाया जिसकी उम्मीद की जा रही थी. दरअसल इस मुकाबले में ओपनिंग बल्लेबाज ने शुरू में शानदार पारी खेली लेकिन कुछ ही रन बनाकर आउट हो गए जहां इस वक्त कप्तान बाबर आजम (Babar Aazam) के आउट होने के बाद पाकिस्तान की टीम बेहद ही शानदार तरीके से टीम इंडिया द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा कर रही है.

पिछले मैच में भी नहीं चला बल्ला

देखा जाए तो 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भी बाबर आजम (Babar Aazam) का बल्ला नहीं चला जहां वह खराब शॉट खेलकर आउट हो गए थे और कुछ ऐसा ही नजारा इस मुकाबले में भी देखने को मिला. देखा जाए तो एक कप्तान का टीम के लिए चलना काफी जरूरी होता है तभी जाकर आगे के बल्लेबाजों को खेलने का हौसला मिलता है.

यह भी पढ़ें-  Team India ने पाकिस्तान को दिया 182 रनों का टारगेट, कोहली ने खेली शानदार पारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *