Babar Azam को एशिया कप के फाइनल से पहले सता रहा ये डर

Babar Azam

Babar Azam को एशिया कप के फाइनल से पहले सता रहा ये डर

एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को एक बहुत बड़ा डर सताने लगा है. दरअसल, एशिया कप की शुरुआत से ही किसी भी मुकाबले में टॉस की एक अलग अहमियत रही है. जहां टॉस जीतने वाली टीम का पलड़ा हमेशा भारी रहा है. ऐसे में अगर वह इस खिताबी मुकाबले में टॉस हारते हैं तो फिर पाकिस्तान के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है. आपको बता दें कि एशिया कप का आज फाइनल मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होना है जो बेहद ही रोचक और कड़ा मुकाबला होने वाला है.

Babar Azam ने कहीं बड़ी बात

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने फाइनल मुकाबले से पहले बताया कि यह मुकाबला बेहद ही टक्कर का होने वाला है जिसमें टॉस काफी मैटर करेगा जहां उन्होंने यह भी उम्मीद रखी है कि इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम काफी शानदार प्रदर्शन करेगी. बाबर आजम (Babar Azam) ने बताया कि, ‘फाइनल में पहुंचकर काफी उत्साहित हूं. मैं लकी हूं कि फाइनल में पहुंचा हूं और मेरे पास जो टीम है वह काफी अच्छी टीम है जिस तरह से वह प्रदर्शन कर रहे हैं उसका फायदा हमें एशिया कप के फाइनल में मिल सकता है.’

यह भी पढ़ें- Neeraj Chopra ने किया ऐसा कारनामा, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय

टॉस रहेगा सबसे अहम हिस्सा

एशिया कप की शुरुआत से ही यह देखा जा रहा है कि, जिन टीमों ने टॉस जीतकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी की है वह जीत रही है. ऐसे में इस फाइनल मुकाबले में बाबर आजम (Babar Azam) के लिए टॉस की काफी अहम भूमिका हो सकती. क्योंकि बाद में ओंस गिरने के कारण खिलाड़ियों को काफी मदद मिलने लगती है. ऐसे में यह देखना बेहद ही रोचक होगा कि, इस मुकाबले में किस्मत किसके पक्ष में होगी. आपको बता दें कि एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले भी पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एक मुकाबला हुआ जिसमें श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया है.

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami को लेकर रोहित शर्मा घेरे में, खड़े हो रहें हैं कई बड़े सवाल

आज होगा खिताबी मुकाबला

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपने टीम के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनसे उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा प्रदर्शन करेंगे लेकिन इन खिलाड़ियों ने कई बार हमें हारा हुआ मैच जिताया. यही वजह है कि एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में हर खिलाड़ी की अपनी एक अलग भूमिका होगी.

देखा जाए तो जब अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की लगभग आधी से ज्यादा टीम पवेलियन पहुंच गई थी, लेकिन दसवें क्रम के बल्लेबाज नसीम शाह ने 2 छक्का लगाकर सारा खेल बदल दिया था. ऐसे में फाइनल मुकाबले में इस तरह के प्रदर्शन की बिल्कुल उम्मीद की जा सकती है जो पाकिस्तान के लिए खिताबी मुकाबला जीतने में मदद कर सकते हैं. इसी के साथ आज 11 सितंबर को फाइनल मुकाबले के साथ है एशिया कप का समापन होगा.

यह भी पढ़ें- Aaron Finch के लिए ODI सन्यास लेने का फैसला नही था आसान, वजह जान हो जाएंगे हैरान