अब Babar Azam ने टेनिस खेलना शुरू किया तो सोशल मीडिया पर उडा़ मजाक

Babar Azam

अब Babar Azam ने टेनिस खेलना शुरू किया तो सोशल मीडिया पर उडा़ मजाक

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग वीडियो शेयर करते रहते हैं जिस वजह से वह लगातार चर्चा में भी छाए रहते हैं. बीते दिनों इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान की टीम को पहले टी20 मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद बाबर आजम (Babar Azam) टेनिस खेलते नजर आए जो उनके फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया और लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. इतना ही नहीं अब लोग बाबर आजम को कई तरह की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं.

Babar Azam फिर हुए ट्रोल

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टेनिस खेलने की वजह से इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रोल होते नजर आ रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को टेनिस खेलते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में कप्तान ने अपने जूनियर मोहम्मद हसनैन को लंबी वाली वाँली परोसने की कोशिश की लेकिन उन्होंने औसत दर्जे का शॉट दिया जिसके बाद वहां पर मौजूद खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इस दौरान वहां पर मौजूद सभी खिलाड़ी जोर जोर से हंसने लगे.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जितना है तो, इन्हें करना होगा टीम से बाहर

लोगों ने कहा अपने खेल पर ध्यान दो

बाबर आजम (Babar Azam) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आ रहा है जहां इस वीडियो पर लोग पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं जिस पर एक यूजर ने लिखा कि जो आपका वास्तविक गेम है, उस पर कंसंट्रेट करें. 22 करोड़ पाकिस्तानियों को निराश करना कोई मजाक नहीं है. अपने खेल पर ध्यान दें और उसे सुधारने की कोशिश करें. आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच के बाद कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने क्रिकेट प्रैक्टिस से छुट्टी ली और अलग-अलग गेम खेलते हुए दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें- Bhuvneshwar Kumar के बचाव में उतरी पत्नी नूपुर, दिया मुहतोड़ जवाब

Babar Azam को दिखाना होगा दम

कराची में इंग्लैंड के हाथों 6 विकेट से हारने के बाद हर तरफ पाकिस्तान टीम की आलोचना की जा रही है क्योंकि इंग्लैंड 17 साल के बाद पाकिस्तान लौटी थी और जीत के साथ उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत की. ऐसे में बाबर आजम (Babar Azam) को बतौर कप्तान अपनी भूमिका में लौटना होगा वरना इसी तरह वह ट्रोलर के निशाने पर आते रहेंगे. बीते कई मुकाबले से देखा जा रहा है कि बाबर का बल्ला पूरी तरह शांत नजर आ रहा है जिस वजह से उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Team India ने 23 साल बाद इंग्लैंड में सीरीज जीती, हरमनप्रीत ने किया कमाल