Asia Cup के लिए दुबई में आमने-सामने हुए बाबर आजम और विराट कोहली, मची सनसनी

Asia Cup

Asia Cup के लिए दुबई में आमने-सामने हुए बाबर आजम और विराट कोहली, मची सनसनी

27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया अब पूरी तरह तैयार है जहां 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है जिसे लेकर खिलाड़ी के साथ-साथ फैंस भी काफी उत्साहित है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जो हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही है. इस तस्वीर में दो मुल्क के दो बड़े- बड़े क्रिकेट के हस्ती एक साथ नजर आ रहे हैं जिस पर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

आमने-सामने हुए दुनिया के दो तुरंत धुरंधर

babar विराट

एशिया कप (Asia Cup) को लेकर बीसीसीआई ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की मुलाकात हुई. यह मुलाकात बहुत ही छोटी थी लेकिन इसका प्रभाव सोशल मीडिया पर खूब दिख रहा है.

दोनों ही खिलाड़ी एशिया कप (Asia Cup) को लेकर यूएई में पहुंचे जहां बेहद ही खुशी के साथ एक दूसरे से हाथ मिलाते नजर आए और दोनों खिलाड़ी के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. देखा जाए तो इन दोनों मुल्कों के बीच भले ही कितने भी मतभेद हो लेकिन जब खेल की बात आती है तो खिलाड़ियों के बीच एक अलग ही प्रेम भावना उत्पन्न हो जाती हैं.

9 महीने बाद पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया

ind vs pak 5

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए लोग किस प्रकार उत्साहित रहते हैं इस बात को आज हर कोई बखूबी जानता है जहां इस बार एशिया कप (Asia Cup) में 9 महीने बाद भारत- पाकिस्तान एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. पिछली बार दोनों टीमें 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान आमने सामने हुई थी जिस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. देखा जाए तो विराट कोहली ने भी एशिया कप (Asia Cup) के साथ टीम इंडिया में वापसी कर ली है जिनके प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है.

यह भी  पढ़ें- Team India के हेड कोच राहुल द्रविड़ एशिया कप से हुए बाहर, वीवीएस लक्ष्मण संभालेंगे जिम्मेदारी

Asia Cup का पूरा शेड्यूल

asia cup schedule

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) का पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. वहीं 28 अगस्त को दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा, तीसरा मुकाबला 30 अगस्त को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच होगा. वही चौथा मैच 31 अगस्त को भारत और क्वालीफायर के बीच होगा. पांचवा मैच 1 सितंबर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होगा.

छठा मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान और क्वालीफायर के बीच में होगा. सातवां मैच 3 सितंबर को बी1 और बी2 टीम के बीच होगा. आठवां मैच 4 सितंबर को ए1 और ए 2 टीम के बीच होगा. 6 सितंबर को ए1 एक b1 के बीच होगा, 7 सितंबर को 10वां मैच ए2 और बी2 के बीच होगा. 8 सितंबर को 11वां मैच ए1 और बी2 के बीच होगा. 12वां मैच 9 सितंबर बी1 और ए2 के बीच होगा. वहीं 11 सितंबर को एशिया कप (Asia Cup) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें-Shubman Gill को जिंबाब्वे में शानदार प्रदर्शन करने का हुआ फायदा, ODI Ranking में पहुंचे ऊपर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *