Virat Kohli के साथ BCCI ने किया बुरा बर्ताव, फैंस ने कहा- कप्तानी छोड़ने को किया गया मजबूर

Virat Kohli

Virat Kohli के साथ BCCI ने किया बुरा बर्ताव, फैंस ने कहा- कप्तानी छोड़ने को किया गया मजबूर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जो इस वक्त खराब फॉर्म की वजह से जूझ रहे हैं जिनकी कई बार काफी आलोचना भी की जा चुकी है लेकिन अब बीसीसीआई को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) के बर्ताव पर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसके बाद एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है. दरअसल पिछले साल टी-20 फॉर्मेट से विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद रोहित शर्मा को दोनों फॉर्मेट की कप्तानी सौंपी गई जहां इस साल टेस्ट सीरीज हारने के बाद जब कोहली ने इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ी तो इसकी कमान भी रोहित शर्मा के हाथों आ गई.

बीसीसीआई ने किया बुरा व्यवहार

virat bcci

जब विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया तब लगातार उनके फैंस के बीच यह खबर चल रही थी कि बीसीसीआई विराट कोहली के साथ अच्छा बर्ताव नहीं कर रहा है जहां अब इस मुद्दे को बढ़ता देख भारतीय बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सफाई दी है और स्पष्ट किया है कि यह जो भी बातें कही जा रही है, वह गलत है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुद ही कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था. उन्हें इस फैसले के लिए किसी भी तरह से मजबूर या दबाव नहीं डाला गया.

Virat Kohli ने खुद छोड़ी कप्तानी

kohli 1

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर शुरू हुई चर्चा पर अरुण धूमल ने कहा कि यह विराट कोहली का फैसला था कि उन्हें आगे कप्तानी नहीं करनी है और हमने उनके फैसले का सम्मान किया. सिलेक्शन के सभी मामले सेलेक्टर्स ही देखते हैं. उन्हें स्वतंत्र रूप से फैसला लेने की छूट है. हो सकता है किसी को लगे कि वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ दे. उनका मत है, मगर यहां कोहली कप्तानी छोड़ना चाहते थे और यह पूरी तरह से उनका फैसला था. हर क्रिकेट बोर्ड उनका सम्मान करता है.

Virat Kohli ने दिया है अहम योगदान

virat 3

भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली (Virat Kohli) ने जो योगदान दिया है वह काफी अहम है. यही वजह है कि हर क्रिकेट बोर्ड उनका सम्मान करता है. वह बेहतरीन है. हम चाहते हैं कि विराट कोहली जल्द से जल्द फॉर्म में आए और जहां तक टीम सेलेक्शन का सवाल है तो यह फैसला पूरी तरह सेलेक्टर्स पर छोड़ दिया गया है कि वह किसे बाहर करें या किसे नहीं. विराट कोहली (Virat Kohli) कोई साधारण खिलाड़ी नहीं है बस उन्हें अपने फॉर्म में वापसी करने के लिए एक बड़ी पारी खेलने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: चौथे टी-20 मुकाबले में अगर रोहित शर्मा नहीं खेलते हैं तो, इस स्टार प्लेयर को मिलेगा मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *