मैदान पर आते ही Ben Stokes के छलके आंसू, आखिरी वनडे मैच में दिखे भावुक

Ben Stokes

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मुकाबला खेलने उतरे तो इस बीच साफ तौर पर वह भावुक नजर आए क्योंकि यह उनका आखिरी मैच था. इस मुकाबले में जैसे ही इंग्लैंड की टीम मैदान पर फील्डिंग करने के लिए उतरने जा रही थी तो उस समय का माहौल बेहद ही भावुक कर देने वाला था जहां बेन स्टोक्स अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक गए जहां सोशल मीडिया पर इंग्लैंड क्रिकेट ने इस वीडियो को शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है.

आखिरी मैच में भावुक दिखे Ben Stokes

Ben Stokes

एक दिन पहले ही उन्होंने वनडे फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था जहां 31 वर्षीय बेन स्टोक्स (Ben Stokes) जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला मुकाबला खेलने उतरे तो वह बेहद ही भावुक नजर आए जहां उनकी आंखों से आंसू निकल रहे थे. उस वक्त उनके साथी खिलाड़ियों ने उन्हें गले लगाया और उनका हौसला बढ़ाया. बेन स्टोक्स के आखिरी मुकाबले में तालियों की गड़गड़ाहट और दर्शकों का शोर काफी देर तक बरकरार रहा जो बेन स्टोक्स को और भावुक कर रहा था.

यादगार रहा करियर

Ben Stokes

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) हमेशा से उन खिलाड़ियों में गिने जाते है जिन्होंने अपने प्रदर्शन से अपनी टीम को कई बार मैच जीताया है. हाल ही में उनका प्रदर्शन बेहद कमाल का था. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के एकदिवसीय करियर का यादगार क्षण लॉर्ड्स में आयोजित 2019 विश्व कप का फाइनल था जहां उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 84 रन बनाकर अपने बल्ले से तहलका मचाया था और इसके बाद इंग्लैंड में अपना पहला विश्व कप खिताब जीता था.

बेहद शानदार है वनडे करियर

Ben Stokes

अगर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के वनडे करियर पर एक नजर डालें तो 31 वर्षीय बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अभी तक 104 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके नाम 2919 रन है. वनडे मैच में उनका सर्वोच्च स्कोर 102 रन है. अगर गेंदबाजी की बात करें तो बेन स्टोक्स ने 87 पारियों में 74 विकेट लिए हैं जहां बेन स्टोक्स के वनडे से संन्यास के बाद इंग्लैंड की टीम को एक बेहद ही दिग्गज और ऑलराउंडर खिलाड़ी की कमी महसूस होगी.

हालांकि खुशी की बात यह है कि वनडे से संन्यास लेने के बाद भी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) टी-20 और टेस्ट मैच खेलना जारी रखेंगे और वह इस मैच में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

यह भी पढ़ें-  IND vs WI: ये दो खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे पर लेंगे बुमारह-शमी की जगह, भारत को हराना असंभव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *