IND vs PAK: अर्शदीप सिंह ने दिया पाकिस्तान को बड़ा झटका, सलामी बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

IND vs PAK

IND vs PAK: दुसरे ओवर में अर्शदीप सिंह ने दिया पाकिस्तान को बड़ा झटका, बाबर को भेजा पवेलियन

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला मुकाबला एक दुसरे के खिलाफ खेल रही है. भारतीय टीम में रोहित शर्मा ने कई बड़े बदलाव भी किए हैं. मेलबर्न के मैदान में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) इस मेगा इवेंट के महा-मुकाबले में आमने-सामने हुई है. रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. पाकिस्तान किस शुरुआत हुई खराब. दुसरे ओवर में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हुए आउट. तब टीम का स्कोर 1 रन का था.

अर्शदीप सिंह ने कप्तान बाबर को नहीं दिया एक भी गेंद खेलने का मौका

टॉस हार कर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम. पहले ओवर में भारत के लिए गेंदबाजी करने आए भुवनेश्वर कुमार. जिन्होंने वाइड से मात्र 1 रन देकर अपने ओवर का किया समाप्त.

दुसरे ओवर के लिए भारतीय कप्तान ने अर्शदीप सिंह को गेंदबाजी करने का दिया मौका. जिसके बाद अर्शदीप सिंह ने पाक कप्तान बाबर को एक भी गेंद खेलने का नहीं दिया मौका और उन्होंने टीम के दुसरे ओवर के पहले गेंद पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को एलबीडबल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

फिर से कप्तान रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह को चौथे ओवर में गेंदबाजी के लिए भेजा, जिसके बाद अर्शदीप ने उस ओवर के आखिरी गेंद पर मोहम्मद रिजवान को भी आउट कर भेजा ग्राउंड से बाहर. भुवनेश्वर कुमार ने लिया कैच.

 

IND vs PAK मैच में रोहित की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (KK), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने उतारे अपने ये 11 धुरंधर

पाकिस्तान: बाबर आजम (C), मोहम्मद रिजवान (WK), शान मसूद, हैदर अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह