Pakistan के दोनों ओपनर बल्लेबाजों को मिला जीवनदान, लेकिन बाबर को भुनेश्वर ने भेजा पवेलियन

Pakistan

Pakistan के दोनों ओपनर बल्लेबाजों को मिला जीवनदान, लेकिन बाबर को भुनेश्वर ने भेजा पवेलियन

मैच के शुरू होते ही पाकिस्तान (Pakistan) के दोनो ओपनर बल्लेबाजों को जीवनदान मिला है जो पाकिस्तान (Pakistan) के लिए एक अच्छी खबर साबित हुई. इस मैच में बाबर आजम ने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर पहले चौके के साथ बाउंड्री लगाई जहां हार्दिक पांड्या ने चीन को पकड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन मिस फील्डिंग के कारण यह चौका चला गया. वही देखा जाए तो टीम इंडिया ने अपना एक रिव्यू पहले ही ओवर में गवा दिया है.

इन खिलाड़ियों को मिला जीवनदान

इस मैच में सबसे पहले पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान के बल्ले से गेंद का संपर्क होते हुए विकेटकीपर के हाथ में गया जिसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी के आउट की मांग की लेकिन अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया.

वहीं इसकी अगली गेंद में पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान बाबर आजम भी इसी तरह की गेंद का शिकार हुए जहां इस बार टीम इंडिया ने आउट का दावा किया लेकिन अंपायर ने इसे भी नॉट आउट करार दिया जहां पाकिस्तान (Pakistan) के दोनों ओपनर बल्लेबाजों को इस वक्त जीवनदान मिल चुका है और पाकिस्तान अभी 2 ओवर पर बिना कोई नुकसान के 14 रन पर खेल रही हैं.

अर्शदीप ने लिया कैच

बाबर आजम का ये जीवनदान ज्यादा देर के लिए नहीं मिला. तीसरे ओवर के चौथे गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने फुलटॉस देकर भेजा पवेलियन. अर्शदीप सिंह ने पकड़ा शानदार कैच.

यह भी पढ़ें- Asia Cup IND vs PAK: टीम इंडिया के जीता टॉस टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक को मिला मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *