IND vs SA 3rd ODI: 20 ओवर 73 रन 6 विकेट, भारतीय गेंदबाजो के सामने नहीं टिके अफ्रीकी धुरंधर

IND vs SA

IND vs SA 3rd ODI: 20 ओवर 73 रन 6 विकेट, भारतीय गेंदबाजो के सामने नहीं टिके अफ्रीकी धुरंधर

IND vs SA 3rd ODI: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच वनडे सीरीज का आखरी मुकाबला खेला जा रहा है. बारिश की वजह से आधे घंटे देरी से शुरू हुई इस मैच में भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. आज साउथ अफ्रीका के टीम की जिम्मेदारी डेविड मिल्लर को दी गई है. इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर ने अफ्रीकी बल्लेबाजो पर दबाव बना दिया है.

IND vs SA के पहले पावर प्ले में 3 विकेट

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के पहले पावर प्ले में 3 विकेट. दरसल, टॉस हर कर पहले बल्लेबाजी करने आए साउथ अफ्रीका के बल्ल्लोबजों पर भरी पड़े सिराज सुंदर. 10 ओवर के अंदर दोनों गेंदबाजो ने मिलकर साउथ अफ्रीका के 3 विकेट चटकाए. जिसमे मोहम्मद सिराज के खाते में 2 विकेट आए तो वाशिंगटन सुन्दर के खाते में 1 विकेट आया. वहीं दुसरे पावर प्ले में शाहबाज अहमद आयर वाशिंगटन सुंदर ने लिया 1-1 विकेट.

सिराज और सुंदर का जलवा

वाशिंगटन सुंदर ने टीम के 3तीसरे ओवर में डी कॉक को आउट किया. सुन्दर के गेंद पर डी कॉक ने आवेश के हाथ में कैच देकर मैदान से वापस लौट गए. जिसके बाद से सिराज ने 8वें ओवर में मालन को आउट कर दिया. मालन ने 27 गेंदों में 15 रन बनाकर सिराज के गेंद पर आवेश खान को कैच दे दिया. वहीं 10वें ओवर में भी सिराज के हाथो लगा रीज़ा हेंड्रिक्स का विकेट. उन्होंने हेंड्रिक्स को खेलने के लिए पवार प्ले का आखरी गेंद दिया, जिसे हेंड्रिक्स ने हवा में बल्ले से उछाला और गेंद रवि विश्नोई के हाथ में जा गिरी.

Read More: IND vs SA 3rd ODI: मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन का जलवा, 10 ओवर के अंदर 3 विकेट

IND vs SA के दूसरा पवार प्ले और 3 विकेट

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के दुसरे पावर प्ले में शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए एडन मारक्रम और डेविड मिलर को भेजा पवेलियन. मारक्रम ने 19 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट जल्द ही आउट हो गए. शाहबाज के गेंद पर एडन मारक्रम ने बाउंड्री लगाने का प्रयास किया लेकिन संजू सेमसन ने कैच पकड़ कर उन्हें पवेलियन के तरफ भेज दिया. तो वाशिंगटन सुंदर 18वें ओवर के 5वें गेंद पर डेविड मिलर को किया आउट और मिलर 8 गेंदों में 7 रन बनाकर वापस लौटे. अगले ओवर में कुलदीप यादव ने एंडिले फेहलुकवायो को स्टंप आउट किया.