IND vs AUS: बुमराह इन चहल आउट, दूसरे टी20 में ये होगी प्लेइंग इलेवन

IND vs AUS

IND vs AUS: बुमराह इन चहल आउट, दूसरे टी20 में ये होगी प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज होना है जो टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पहला मुकाबला भारत गवां चुकी है और अगर सीरीज पर कब्जा करना है तो बाकी के बचे दोनों मुकाबले हर हाल में जीतने होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि दूसरे टी-20 मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की वापसी होगी और कुछ खिलाड़ियों को बाहर बिठाया जाएगा.

जसप्रीत बुमराह करेंगे वापसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर हर किसी की निगाहें टिकी होंगी जो पावर प्ले में विकेट लेने के लिए खूब जाने जाते हैं. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए पिछले मुकाबले में जब उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था तो खूब सवाल उठ रहे थे जहां अब दूसरे मुकाबले में उनके उतरने की पूरी तरह संभावना है. दूसरा मुकाबला नागपुर में खेला जाना है जिसमें भारत को हर हाल में जीत हासिल करनी होगी.

Suryakumar Yadav ने की बाबर को उनके स्थान से हटाया, भूवी को हुआ नुकसान

इन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए पिछले मैच में जसप्रीत बुमराह की जगह उमेश यादव को मौका दिया गया था जो इस मुकाबले में बुमराह के आने पर बाहर बैठ सकते हैं क्योंकि जसप्रीत बुमराह पूरी तरह अपनी पीठ की चोट से उबर कर मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन बेहद ही शानदार है. वही युजवेंद्र चहल जो पिछले मुकाबले में खूब महंगे साबित हुए थे उन्हें भी बाहर बिठाया जा सकता है और इस बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले में (IND vs AUS) स्पिन की जिम्मेदारी दिग्गज रविचंद्रन अश्विन को सौंपी जा सकती है.

यह भी पढ़ें- Australia के खिलाफ आज दूसरे टी-20 में पूरी तरह बदल जाएगी टीम इंडिया

ये होगी संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Dinesh Karthik से ज्यादा दमदार फिनिसर हैं पंत, आंकड़े देख हो जाएंगे हैरान