भारतीय कप्तान Rohit Sharma की रश्मिका मंदाना के साथ आ रही है फिल्म, शेयर किया पोस्टर

Rohit Sharma

भारतीय कप्तान Rohit Sharma की आ रही है फिल्म, सोशल मिडिया पर शेयर किया फिल्म का पोस्टर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट के अलावा फिल्मों में भी नजर आएंगे जिन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसके बाद से हैं यह प्रतीत होने लगा था कि वह फिल्मों में नजर आने वाले हैं. दरअसल रोहित शर्मा ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ फिल्म में नजर आएंगे जिसका 4 सितंबर को ट्रेलर जारी किया जाएगा. खुद कप्तान रोहित शर्मा ने इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है जिस पर लोग खूब प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

काफी नर्वस है Rohit Sharma

rohit sharma

क्रिकेट के मैदान पर चौके- छक्के लगाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी नर्वस महसूस कर रहे हैं. उन्होंने खुद अपनी पहली फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का पोस्टर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिन्होंने कैप्शन में लिखा है कि नर्वस महसूस कर रहा हूं, एक तरह का डेब्यू है. दरअसल यह पहली बार होगा जब रोहित शर्मा इस तरह बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. आपको बता दें कि रोहित शर्मा की फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर को ओशिम प्रोडक्शन लेकर आ रही है.

ये खिलाड़ी भी आएंगे नजर

saourav ganguly

मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म में अकेले इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नहीं बल्कि उनके साथ कई ऐसे चेहरे नजर आने वाले हैं जिसे देखकर हर कोई चौक जाएगा. दरअसल इस फिल्म में रोहित शर्मा के अलावा पूर्व भारतीय कप्तान दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जिस तरह इन दोनों खिलाड़ियों को इस फिल्म में शामिल किया गया है ऐसे में यह माना जा रहा है कि क्रिकेट फैंस के लिए यह फिल्म मनोरंजन का पूरा डोज लेकर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya पढ़ाई में थे जीरो, आठवीं पास पांड्या यू बने क्रिकेट में हीरो

सुपर चार में पहुंची टीम इंडिया

team india 41

एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान और दूसरे मैच में हांगकांग को हराने के बाद टीम इंडिया ने सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है जहां लंबे वक्त के बाद हांगकांग के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला चला जिन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला पूरी तरह शांत रहा जहां अभी भी आने वाले मुकाबले में उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जाए जा रही है जहां आगामी मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें टिकी होगी.

यह भी पढ़ें- Jasprit Bumrah की टीम इंडिया में होने वाली है वापसी, फुल फिटनेस हासिल करने के करीब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *