MS Dhoni की वजह से खत्म हुआ करियर, इरफान पठान ने खोला राज

MS Dhoni

MS Dhoni की वजह से खत्म हुआ करियर, इरफान पठान ने खोला राज

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक ऐसे खिलाड़ी माने जाते हैं जिन्हें कई खिलाड़ियों का करियर बनाने का श्रेय जाता है. वही आज भी महेंद्र सिंह धोनी पर अपने करियर को बर्बाद करने का आरोप कई लोग लगाते हैं जहां एक बार फिर से यह चर्चा तेज हो चुकी है. धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उन्हें लेकर हमेशा से चर्चा चलती रहती है. इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बहुत बड़ी चर्चा छिड़ चुकी है जहां अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने बवाल मचा दिया है.

इरफान पठान ने MS Dhoni को लेकर कहा

दरअसल इस वक्त लीजेंड्स लीग में इरफान पठान खेलते नजर आ रहे हैं जिनके प्रदर्शन को देखते हुए एक यूजर ने लिखा कि जब भी मैं इरफान पठान को देखता हूं तो मैं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और उनके मैनेजमेंट को और कोसता हूं. भरोसा नहीं हो रहा है कि इरफान ने सिर्फ 29 साल की उम्र में सीमित ओवर के फॉर्मेट का अपना आखिरी मैच खेल लिया था. यह कतई सही नहीं है जहां इस इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए इरफान पठान ने कहा कि किसी को भी इसके लिए कसूरवार मत ठहराइए. आपके प्यार के लिए शुक्रिया.

यह भी पढ़ें- Arshdeep Singh ने कप्तान रोहित और कोच राहुल को किया नजरंदाज, इसे दिया अपने प्रदर्शनं का श्रेय

अब कमेंट्री से जीत रहे लोगों का दिल

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान इस वक्त कमेंट्री से हर किसी का दिल जीत रहे हैं जो लगभग हर मैच में नजर आ जाते हैं जहां भारत के लिए क्रिकेट खेलते हुए इस खिलाड़ी ने कई उपलब्धि हासिल की और कई बार देश के लिए मैच जीता. इरफान पठान एक वक्त भारत के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर माने जाते थे. उनकी स्विंग और पेस का तो जलवा था ही, वह बल्ले से भी कमाल दिखाते थे. इतना ही नहीं उनकी तुलना कपिल देव तक से होने लगी थी. हालांकि बाद में वह टीम से ऐसे बाहर हुए कि फिर जगह ही नहीं मिल पाई.

यह भी पढ़ें- तूफानी पारी खेलने के बाद भी Suryakumar Yadav नहीं है कप्तान रोहित के हीरो

शानदार रहा करियर

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले कई बार क्रिकेट फैंस के साथ-साथ कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर कई खिलाड़ियों के करियर खत्म करने का आरोप लगा चुके हैं लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह किसी को नहीं पता है. अगर इरफान पठान की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जिसमें टेस्ट मैच में 1105 रन, वनडे में 1544 रन है. वही उन्होंने 100 टेस्ट और 173 वनडे विकेट भी अपने नाम किए हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: शर्मनाक हार के बाद कप्तान तेंबा बवुमा का चढ़ा पारा, इस बताया हार का कारण