Cheteshwar Pujara को अचानक वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग तेज, गजब का है स्ट्राइक रेट

Cheteshwar Pujara

Cheteshwar Pujara को अचानक वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग तेज, गजब का है स्ट्राइक रेट

टीम इंडिया के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इस वक्त क्रिकेट में एक अलग ही मुकाम हासिल करते नजर आ रहे हैं जहां उनके बल्ले से निकले रन ने हर किसी को चौका दिया है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अब उन्हें इस वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग तेज हो चुकी है. आपको बता दें कि इंग्लैंड में हुई काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने धमाल मचाया था जहां अब वह वनडे क्रिकेट में कमाल कर रहे हैं.

स्ट्राइक रेट देख हैरान हुए लोग

chateshwar 1

35 वर्षीय टीम इंडिया के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इन दिनों इंग्लैंड में रॉयल लंदन कप खेल रहे हैं जो एक वनडे टूर्नामेंट है जिसमें चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ससेक्स टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं. अभी तक देखा जाए तो चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पिछली पांच पारियों में तीन शतक लगाया है जहां मीडिलसेक्स के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा के नाम 400 रन का बड़ा स्कोर दर्ज हो चुका है. सबसे खास बात तो यह है कि इसमें चेतेश्वर पुजारा ने 90 बॉल में 132 रन की पारी खेली जिनमें उनका स्ट्राइक रेट लगभग 150 के आसपास था.

टेस्ट क्रिकेट स्पेशलिस्ट है पुजारा

chateshwar pujara test

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को पहले से ही टेस्ट क्रिकेट में काफी स्पेशलिस्ट माना जाता था. कई बार टीम इंडिया के लिए वह टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं कई बार तो उनके करियर में ऐसा भी पल आया जब चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने सैकड़ों की संख्या में बॉल को खेला है. अगर रॉयल लंदन वनडे कप की बात करें तो चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अभी तक आठ मैच में 614 रन बनाए हैं जिनमें उनके नाम तीन शतक और दो अर्धशतक है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup में यजुवेंद्र चहल या रवि बिश्नोई में से किसी एक को मिलेगा रोहित की टीम में जगह

वर्ल्ड कप में शामिल करने की हुई मांग

pujara

देखा जाए तो काफी वक्त से चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन वह टीम इंडिया के लिए वाइट बॉल क्रिकेट खेलना चाहते हैं. यही वजह है कि लगातार वह बल्ले से खुद को साबित करने में जुटे हुए हैं. अब जब उनके बल्ले ने कमाल दिखाना शुरू कर दिया है तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें वनडे वर्ल्ड कप में देखने की इच्छा जाहिर की है जो साल 2023 में भारत में ही होना है. अगर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अपना इसी प्रकार लय बरकरार रखते हैं तो उनके लिए आगे ढेरों मौके सामने आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Sachin Tendulkar की बेटी सारा और शुभमन गिल में हुआ ब्रेकअप, एक दूसरे को किया अनफॉलो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *