Rishabh Pant ने कहा- दिनेश कार्तिक के होने से मिलेगा कंपटीशन

Rishabh Pant

Rishabh Pant ने कहा- दिनेश कार्तिक के होने से मिलेगा कंपटीशन

टीम इंडिया में इस वक्त कंपटीशन का दौर चल रहा है जहां टीम इंडिया के स्टार ओपनर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जो बयान दिया है उसके बाद यह साफ हो चुका है कि किस तरह खिलाड़ियों के बीच में प्रतिस्पर्धा चल रही है और टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए खिलाड़ियों द्वारा एडी़ चोटी का जोर लगाया जा रहा है. देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया में कई खिलाड़ी चोट से वापसी कर चुके हैं जिससे कंपटीशन और भी ज्यादा बढ़ गया है.

Rishabh Pant ने कहीं बड़ी बात

rishabh pant 3

टीम इंडिया के ओपनर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और दिनेश कार्तिक दोनों को ही एशिया कप में शामिल किया गया है. ऐसे में अभी कुछ भी कहना आसान नहीं है कि प्लेइंग इलेवन में किसे जगह दी जाएगी क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पंत (Rishabh Pant) ने इसे लेकर कहा कि हम व्यक्तिगत रुप से हमेशा टीम को अपना 100% देना चाहते हैं. बाकी कोच और कप्तान पर निर्भर करता है और टीम को इससे कैसे फायदा हो सकता है, यह भी एक बहुत बड़ा विषय है.

शानदार फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक

dinesh karthik 2

आईपीएल 2022 के बाद से ही दिनेश कार्तिक बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जो एक फिनिशर के रोल में नजर आते हैं. बीते कई मैचों में उन्होंने टीम इंडिया को ऐसे मौकों पर जीत दिलाई जब टीम इंडिया अपने हाथों से वह मैच हार चुकी थी. ऐसे में इसी तरह की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उन्हें एशिया कप में चुना गया है क्योंकि बीसीसीआई के सिलेक्टर्स को लगता है कि दिनेश कार्तिक का अनुभव आने वाले बड़े टूर्नामेंट में काम आ सकता है. यही वजह है कि प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह देने के लिए एक बहुत बड़ी चर्चा चल रही है जिसे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कंपटीशन समझ रहे हैं.

दोनों खिलाड़ियों का एक साथ चयन होना मुश्किल

pant karthik

दरअसल एशिया कप में केएल राहुल और विराट कोहली की भी वापसी हो चुकी है जिसे लेकर कई खिलाड़ियों का पत्ता कटता नजर आ रहा है. वही यह स्पष्ट है कि दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दोनों का एक साथ खेलना जोखिम भरा है क्योंकि ऐसे में हार्दिक पांड्या पांचवें गेंदबाज के रूप में खेलते नजर आएंगे जो कि संभव नहीं है क्योंकि हार्दिक पांड्या को छठे नंबर पर खेलने के लिए चुना गया है. इसके अलावा कई खिलाड़ी बैकअप के रूप में भी शामिल है.

यह भी पढ़ें- Harbhajan Singh ने धोनी को लेकर खोला राज, बताया किस तरह किया था पाकिस्तान को पस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *