Cricket खेलते समय चीयरलीडर पर आया दिल, तो रचा ली शादी

Cricket

Cricket खेलते समय चीयरलीडर पर आया दिल, तो रचा ली शादी

क्रिकेट (Cricket) जगत में आज कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने खेल से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ और लवस्टोरी को लेकर जाने जाते हैं. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि इन क्रिकेट खिलाड़ियों की लव स्टोरी बेहद ही रोचक और दिलचस्प होती है. इस वजह से हर कोई इसके बारे में जानने को उत्सुक रहता है. आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए चीयरलीडर से प्यार हो गया और फिर उन्होंने उनसे शादी रचाई.

पहली नजर में हुआ प्यार

दुनिया के अलग- अलग हिस्से में कई ऐसे क्रिकेटर है जो अपने खेल से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं जहां आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की कहानी भी कुछ ऐसी ही है जब साल 2012 में क्विंटन डी कॉक ने साशा हार्ली को पहली ही नजर में अपना दिल दे दिया था और यहीं से दोनों की कहानी शुरू हुई.

दरअसल उस वक्त हाइवेल्ट लायंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया जहां क्विंटन डिकॉक की मुलाकात साशा हार्ली से हुई जहां धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने और फिर साल 2015 में दोनों ने सगाई की और साल 2016 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के लिए Rohit Sharma की पावरफुल आर्मी, स्ट्राइक रेट देख हो जाएंगे हैरान

रोचक है इन खिलाड़ियों की लव स्टोरी

देखा जाए तो इंडिया के लगभग आधे से ज्यादा क्रिकेट (Cricket) खिलाड़ी ने किसी अभिनेत्री से शादी की या फिर किसी मॉडल से. यही वजह है कि यह जोड़ी हमेशा से चर्चा में रहती हैं जिसमें विराट कोहली, हरभजन सिंह, युवराज सिंह जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर खिलाड़ी शामिल हैं लेकिन शायद आप इस बात से अनजान है कि क्विंटन डिकॉक और साशा हार्ली भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं. क्विंटन डी कॉक की पत्नी साशा हार्ली सोशल मीडिया पर काफी रूप से एक्टिव रहती है जहां उन्हें फॉलो करने वाले लोगों की संख्या लाखों में है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup में चुने जाने के बाद अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा इन 3 खिलाड़ियों को

आईपीएल में नजर आए थे डिकॉक

क्विंटन डि कॉक से शादी करने के बाद कई बार क्रिकेट (Cricket) के मैदान में साशा हार्ली को डिकॉक के लिए चीयर करते हुए देखा गया. आपको बता दें कि इस बार आईपीएल 2022 में क्विंटन डिकॉक को लखनऊ सुपर जॉइंट में 6.75 करोड़ में खरीदा था. यह बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के लिए भी कई मैच खेल चुका है जहां क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए इस खिलाड़ी ने कई उपलब्धियों को अपने नाम किया हैं.

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड के लिए Team India में जगह नहीं मिलने पर इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास