Team India से हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोता नजर आया पाकिस्तान का ये स्टार गेंदबाज, देखें विडियो

Team India

Team India से हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोता नजर आया पाकिस्तान का ये स्टार गेंदबाज, देखें विडियो

28 अगस्त को एशिया कप में हुए मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. इस महा मुकाबले में पाकिस्तान को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हुई. यही वजह है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर इस हार का दुख साफ देखने को मिल रहा था. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है जिसमें भारत (Team India) के खिलाफ इस मैच में अपना टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज नसीम शाह मैच हारने के बाद रोते नजर आ रहे हैं जो मुकाबले के दौरान दर्द से बेहद ही परेशान थे.

दर्द के बावजूद की गेंदबाजी

naseem shah

टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज नसीम शाह ने शानदार प्रदर्शन दिखाया जहां मुकाबले के बीच में ही वह क्रैंप के दर्द से परेशान थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने ओवर फेंका. कई बार उन्हें अपनी चोट की वजह से काफी जूझते हुए देखा गया और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उन्हें काफी परेशानी हो रही है लेकिन उन्होंने अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ा और मैच खत्म होने तक वह मैदान पर खेलते रहे.

यह भी पढ़ें- Sunil Gavaskar ने रोहित-विराट पर निकाली भड़ास, कहा- दोनों खराब शॉट खेलकर हुए आउट

हार के बाद रोते नजर आए खिलाड़ी

naseem

एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ हारने के बाद नसीम शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह इस मैच के खत्म होने के बाद रोते हुए मैदान से बाहर जाते नजर आ रहे हैं. इस बीच उन्हें पानी भी दिया गया लेकिन उन्होंने पानी लेने से मना कर दिया. नसीम शाह ने मैदान से लौटते हुए अपने हाथ से मुंह को ढक रखा है जिसे प्रतीत हो रहा है कि वह अपने आंसू पोछ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे बस में होता तो….

डेब्यू मैच मे दिखाया शानदार प्रदर्शन

naseem shah debut

टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ नसीम शाह ने टी-20 मैच में डेब्यू किया जहां उन्हें टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल को बिना कोई रन बनाए बोल्ड कर दिया और फिर इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को भी अपना शिकार बनाया. नसीम शाह ने 4 ओवर में 27 रन देकर दो खिलाड़ियों को आउट किया. आखिरी ओवर के दौरान वह चोट से पूरी तरह परेशान नजर आ रहे थे.

इसके बावजूद भी उन्होंने गेंदबाजी करने का फैसला लिया. हालांकि इस मुकाबले में सबसे पहले टॉस जीतते हुए टीम इंडिया (Team India) ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया और पाकिस्तान की टीम 147 रन बनाते हुए ऑल आउट हो गई जहां इस लक्ष्य का आसानी से टीम इंडिया ने पीछा किया.

यह भी पढ़ें- Sunil Gavaskar ने रोहित-विराट पर निकाली भड़ास, कहा- दोनों खराब शॉट खेलकर हुए आउट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *