S.Africa के तेज गेंदबाज khumalo पर हुआ जानलेवा हमला, कोमा में लड़ रहा है जिंदगी की जंग

deadly attack on khumalon

S.Africa क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Mondli khumalo पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला किया है। जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। अस्तपताल में भर्ती करने के बाद डॉक्टरों ने उसका ईलाज करना शुरू कर दिया। खून ज्यादा बहने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती कर दिया है।

दो बार हुआ ऑपरेशन

khumalon1

तेज गेंदबाज khumalo पर हमलावरों ने इतनी तेजी से वार किए गए कि उनके शरीर से काफी खून निकल चुका था। डॉक्टरों के मुताबिक खुमालो के दिमाग से काफी खून निकल चुका था। जिस कारण उन्हें दो बार ऑपरेशन करवाना पड़ा। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह कोमा में जिंदगी की लड़ाई लड़ रहा है।

चोट लगने के बाद बेहोश हो गए थे khumalo

खुमालो पर जब हमलावरों ने जब हमला किया तो वह उसी समय बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। उन्हें फिर नजदीकी अस्पताल इमरजैंसी वार्ड में शामिल किया गया। जहां उनका शुरूआती ईलाज हुआ। शुरूआती ईलाज में खून ज्यादा बह जाने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।

एक व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार

khumalon के मामले में द.अफ्रीका की पुलिस के हाथ एक सफलता लगी। पुलिस ने इस घटना में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उस व्यक्ति से पूछताछ शुरू कर दी और मामले की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस ने आश्वासन दिया कि वह बाकी के गुनाहगारों के भी जल्द पकड़ लेगी। इस पूरे मामले की जानकारी खुमालो के परिवार को दे दी गई है।

साथी खिलाड़ियों के साथ मना रहे थे जश्न

khumalon

खुमालो पर यह जानलेवा हमला तब हुआ जब वह अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ पब में जश्न मना रहे थे। वह द.अफ्रीका के नॉर्थ पीटरसन क्लब के साथ जुड़े हुए हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर19 विश्वकप खेल चुके हैं और उन्हें उभरता हुआ तेज गेंदबाज मना जा रहा था।

ये भी पढ़े- KK के निधन पर भारतीय खिलाड़ियों ने जताया दुख, जानें किसने क्या कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *