Deepak Hooda और BCCI हुए ट्रोल, लोगों नें कहा- ‘बजट कम है क्या’

Deepak Hooda

वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को खेला गया दुसरे मैच को जीत कर भारत ने सीरिज पर कब्जा कर लिया है. लेकिन इस मैच में एक बड़ा मजेदार वाकया हुआ. दरअसल फील्डिंग के दौरान दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने अपनी जर्सी के बजाय प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की जर्सी में दिखे और ये कमरे से कैसे बच सकता था. बस फिर क्या था, थोड़े ही देर में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

Deepak Hooda फील्डिंग के लिए उतरे दुसरे की जर्सी में

deepak 1

ऑलराउंडर दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए दूसरे वनडे मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 91.67 की स्ट्राइक से 33 रन झटके. वेस्टइंडीज के बल्लेबाजी के दौरान कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 9वे ओवर में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को गेंदबाजी सौंपी. जिसके बाद उन्होंने विंडीज के खतरनाक बल्लेबाज काइल मेयर्स को आउट कर पवेलियन भेज दिया. उन्होंने 4.67 की इकॉनोमी के साथ 9 ओवर में 42 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. इस दौरान दीपक हूडा (Deepak Hooda) को मैदान में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की जर्सी पहने देखा गया.

BCCI हो गया ट्रोल

deepak hooda

फैन्स ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की जर्सी में दीपक हुडा (Deepak Hooda) को देखकर ट्विटर पर बीसीसीआई के खूब मजे लिए। लोगो ने ट्वीटर पर बीसीसीआई टैग कर तरह-तरह के ट्वीट किए. किसी ने कम बजट पर सवाल किए तो तो किसी ने क्रुणाल पांड्या की जर्सी बताई.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli की जगह पर बल्लेबाजी कर खुश हैं अय्यर, अगली बार लगाएंगे शतक

ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा की,

” हूडा ने 24 नंबर की जर्सी क्यों पहनी हुई है? क्या तुम जानते हो 24 नंबर क्रुणाल पांड्या का है.”

वहीं दुसरे यूजर ने BCCI को टैग कर लिखा की,

“बजट कम है क्या.”

टेप हटा तो हुआ खुलासा

hooda

बता दें की जब मैदान में फील्डिंग करने उतरे दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने 24 नंबर की जर्सी पहन राखी थी, उसके ऊपर टेप से नाम को ढक दिया गया था. लेकिन जैसे-जैसे ओवर कम होता गया, टेप भी अपने स्थान से हटने लगी, और एक समय ऐसा भी आया जब टेप पूरी तरह हट गई और तब पता चला की ये जर्सी तो प्रसिद्ध कृष्णा की है.

यह भी पढ़ें- Team India का ये खिलाड़ी रोहित की कप्तानी में था मैच विनर, अब धवन की कप्तानी में बना बोझ!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *