Deepak Hooda ने ठोके इतने छक्के की गेंदबाज हो गया परेशान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच हुए पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने बेहद शानदार बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के गेंदबाज को दिन में तारे दिखा दिए. दीपक हुड्डा ने इंडिया एंड इंग्लैंड गेंदबाज मोहिनी मोईन अली की गेंद पर जमकर चौके छक्के लगाए जिसके बाद गेंदबाज पूरी तरह परेशान हो चुके थे जहां नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया के लिए 33 रनों की धुआंधार पारी खेली.

गेंदबाज को दिन में दिखाएं तारे

Deepak Hooda

टीम इंडिया के खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) नंबर 3 पर उस परिस्थिति में बल्लेबाजी करने उतरे जब रोहित शर्मा और इशान किशन आउट हो गए थे और टीम इंडिया लड़खड़ाने लगी थी. ऐसे में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने सामने गेंदबाज मोईन अली की जमकर क्लास लगाई और इनकी की गेंद पर खूब बाउंड्री ठोकी. जिसके बाद धीरे-धीरे इंग्लैंड के गेंदबाजों के ऊपर दबाव बढ़ने लगा.

शानदार फॉर्म में चल रहे Deepak Hooda

Deepak Hooda

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) पिछले कई मुकाबले से बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाते नजर आ रहे हैं जहां इंग्लैंड और भारत के बीच हुए पिछले 5 टी- 20 पारियों में उन्होंने अपने बल्ले से बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया. आयरलैंड के खिलाफ भी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने 57 गेंदों पर 104 रनों की शानदार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. यही वजह है कि इस मुकाबले में उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया.

टीम इंडिया ने जीता पहला मुकाबला

Deepak Hooda

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे पहले टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा, दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) सहित खिलाड़ियों ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है जहां टीम इंडिया को 50 रन से जीत हासिल हुई हैं. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने अपने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी जमकर अंग्रेजों पर कहर बरपाया जिसके बाद मैच का नतीजा भारत के पक्ष में रहा. इस बीच टीम इंडिया के कई और खिलाड़ियों ने इस जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

ये भी पढ़े- Rohit Sharma ने तोड़ा Virat Kohli का रिकॉर्ड, सबसे तेज 1000 टी-20 रन बनाने वाले कप्तान बने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *