Yuzvendra Chahal और Dhanashree के रिश्तों में आ रही दूरियों के खबर के बीच आया उनका ये विडियो

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal और Dhanashree के रिश्तों में आ रही दूरियों के खबर के बीच आया उनका ये विडियो

टीम इंडिया के गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह चल रही हैं जहां बीते दिनों जब धनश्री वर्मा ने अपने नाम से चहल टाइटल हटाया तो इनके रिश्ते को लेकर अलग-अलग अटकलें लगाई जा रही थी. कई लोगों का कहना था कि दोनों अलग होने वाले हैं लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर यह साफ नजर आ रहा है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक है.

इंस्टाग्राम से हटाया था सरनेम

dhanshree

ये पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब धनश्री वर्मा ने अपने नाम के आगे से चहल टाइटल हटाया जिसके बाद से लोग तरह-तरह की बातें कहते नजर आ रहे थे. वहीं लोगों की अटकलों को और जोड़ तब मिल गया जब यूज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए न्यू लाइफ लोडिंग की स्टोरी लगाई जिसके बाद से हर किसी को यह लगने लगा था कि दोनों के बीच रिश्ते में खटास आ चुकी है और जल्द ही दोनों अलग हो सकते हैं जहां अब दोनों ने सामने आकर अपने रिश्ते पर एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: जिंबाब्वे को क्लीन स्वीप करके टीम इंडिया ने पाकिस्तान का गुरूर तोड़ा, बनाया ये रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

viral video

इस वक्त यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिनमें उनकी पत्नी उनसे 1 महीने के लिए मायके जाने के लिए कहती है तो इसी बात पर यूज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) खुशी से झूम उठते हैं. इस वीडियो को देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही धनश्री वर्मा ने वापस अपने नाम के आगे चहल जोड़ कर यह साबित कर दिया है कि दोनों के बीच अब कोई विवाद नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

एशिया कप का हिस्सा है Yuzvendra Chahal

yuzvendra

27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप के लिए यदुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम सामने आया है जो प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के बहुत बड़े दावेदार माने जा रहे हैं. इस टूर्नामेंट के लिए यूज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) दुबई रवाना हो चुके हैं जहां मुकाबले के कुछ दिनों पहले ही प्लेइंग लेवल का ऐलान होते ही यह स्पष्ट हो जाएगा कि किन खिलाड़ियों को मौका दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Babar Azam ने गलती से नीदरलैंड को बताया स्कॉटलैंड, सोशल मीडिया पर हुई फजीहत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *