Team India में मौका नहीं मिला तो भड़क उठा ये खिलाड़ी, कहा- मैं 35 का हूं 75 का नहीं

Team India

Team India में मौका नहीं मिला तो भड़क उठा ये खिलाड़ी, कहा- मैं 35 का हूं 75 का नहीं

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में अपनी जगह बनाने के लिए हर खिलाड़ी को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है जहां किसी भी खिलाड़ी के लिए अपनी जगह को बरकरार रखना, यह बहुत बड़ा चैलेंज होता है. यही वजह है कि कई खिलाड़ी इस लय को बरकरार नहीं रख पाते हैं जिस वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ता है. वहीं इस वक्त सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है और टीम में जगह नहीं मिलने पर जमकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है जिसके बाद यह मामला पूरी तरह चर्चा में आ गया है.

टीम में मौका नहीं मिला तो निकाली भड़ास

Jackson

दरअसल टीम इंडिया (Team India) को न्यूजीलैंड ए की टीम के साथ सितंबर में मैच खेलना है जिसके लिए न्यूजीलैंड की टीम भारत का दौरा करेगी. वही इस बीच टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए बहुत बड़ी बात कह दी है. उन्होंने इस बार सेलेक्टर्स पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि घरेलू क्रिकेट में और आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद भी टीम इंडिया (Team India) में मौका नहीं मिल पाना ये बेहद ही दुख की बात है.

अभी भी है मौके का इंतजार

Sheldon Jackson IPL

टीम इंडिया (Team India) में मौका नहीं मिलने पर शेल्डन जैक्सन ने सेलेक्टर्स पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यदि मैंने तीन सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है तो मुझे सपने देखने और उम्मीद रखने का अधिकार है. मैं अभी 35 साल का हूं ना कि 75 साल का. मुझे अपने प्रदर्शन के आधार पर सेलेक्ट किया जा सकता है ना कि उम्र के आधार पर, यह सुनकर मैं बहुत थक गया हूं कि मैं एक अच्छा प्लेयर और परफॉर्मर हूं लेकिन मैं बूढ़ा हो गया हूँ. जहां इस बार इस खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) में चुने जाने की पूरी उम्मीद थी लेकिन सेलेक्टर्स ने कोई भाव नहीं दिया.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant ने कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता लेकिन विराट कोहली का गुस्सा…..

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन

Sheldon Jackson

साल 2011 में शेल्डन जैक्सन ने फर्स्ट क्लास में डेब्यू किया था. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी बेहद शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 79 मैच खेलते हुए उन्होंने 5947 रन बनाया हैं जिसमें उनके नाम 19 शतक है. इसके अलावा रणजी ट्रॉफी में भी इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 313 रन बनाए थे जिसके बाद टीम इंडिया (Team India) में जगह नहीं मिलने पर यह खिलाड़ी पूरी तरह से निराश हैं.

यह भी पढ़ें- Pro Kabaddi League: 7 अक्टूबर से शुरू हो रहा प्रो कबड्डी लीग, अब दर्शकों को मिलेगी आने की अनुमति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *