Dinesh Karthik को फिनिशर कहना गलत, श्रीकांत के इस बयान से मचा बवाल

Dinesh Karthik

Dinesh Karthik को फिनिशर कहना गलत, श्रीकांत के इस बयान से मचा बवाल

टीम इंडिया के लिए कई मैच खेलते हुए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी अहम भूमिका निभाई है. इस बात से आज कोई इनकार नहीं कर सकता है लेकिन इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व सिलेक्टेड कृष्णाचारी श्रीकांत ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके बाद एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है. दरअसल उन्होंने दिनेश कार्तिक को फिनिशर कहने वाले लोगों को गलत बताया है और कहा है कि दिनेश कार्तिक ने किसी भी मैच में फिनिशर की भूमिका नहीं निभाई है.

पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

srikant

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी श्रीकांत ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है और उन्होंने बताया है कि लोगों के मन में जो फिनिशर की परिभाषा है वह बिल्कुल ही गलत है. यह बात सत्य है कि दिनेश कार्तिक अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने कुछ मैचों में शानदार करके दिखाया है लेकिन उन्हें फिनिशर नहीं कहा जा सकता है. जो खिलाड़ी आठवे या नौवें ओवर से मैच को खत्म कर सकता है उसे फिनिशर कहा जाता है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) जो कर रहे हैं उसे फाइनल टच कहा जा सकता है.

फिनिशर की भूमिका होती है अलग

sri

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि हम जो अपने मन में फिनिशर की भूमिका बिठाए हुए हैं वह अलग और गलत है. एक वास्तविक फिनिशर 16 से 20 ओवर के बीच नहीं खेलता है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की भूमिका तय है. वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन वह वास्तव में एक फिनिशर होने के बजाय फिनिशिंग भूमिका को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि बीते कई मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया है और अब ये उम्मीद है कि टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हे जगह मिल सकती है.

टीम इंडिया में Dinesh Karthik ने बनाई जगह

dinesh kartik

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) बीते कुछ समय से अपनी खराब फॉर्म की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे लेकिन आईपीएल 2022 में उन्होंने आरसीबी की तरफ से खेलते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में दोबारा खेलने का मौका मिला. टीम इंडिया में आते ही उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 41 रन की पारी खेलकर हर किसी का दिल जीत लिया जो आने वाले समय में टी-20 वर्ल्ड कप में भी शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: आखरी दोनों मुकाबले के लिए वीजा मिलते ही फ्लोरिडा पहुंची टीमें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *